RAW PREVIEW: यहां जानिए रॉ में कौन सा रेस्लर दिखाएगा अपना दम और कौन रह जायेगा फुस्स, ब्रोक लेसनर दिखाना होगा अपनी असली रूप

Trending News

Blog Post

WWE

RAW PREVIEW: यहां जानिए इस हफ्ते रॉ में कौन सा रेस्लर दिखाएगा अपना दम और कौन रह जायेगा फुस्स 

RAW PREVIEW: यहां जानिए इस हफ्ते रॉ में कौन सा रेस्लर दिखाएगा अपना दम और कौन रह जायेगा फुस्स

कल होने वाली रॉ में बहुत कुछ नया देखने को मिल सकता है, WWE ने अपने अगले इवेंट नो मर्सी की पूरी तैयारी कर ली है और उसी के लिए स्टोरीलाइन पर काम भी शुरू हो गया है. हम आपको बताते है कि कल होने वाली रॉ में आपको क्या नया देखने को मिलेगा.

1. जॉन सीना लौटे रंग में 

RAW PREVIEW: यहां जानिए इस हफ्ते रॉ में कौन सा रेस्लर दिखाएगा अपना दम और कौन रह जायेगा फुस्स 1

जॉन सीना का करियर फिलहाल तो बस चल ही रहा है पर रोमन रेन्स के साथ उनके प्रोमो ने रेस्लिंग दुनिया में धमाल मचा दिया है. उनको देख कर पुराने जॉन सीना की याद आने लगी जो सामने वाले रेस्लर को अपने जुबान से ही मात दे दिया करते थे, इन प्रोमोज में रोमन रेन्स उनके आगे कहीं टिकते नजर नहीं आ रहे हैं. जॉन सीना कल अपना यही रूप फिर से दिखा सकते हैं.

2. रोमन रेन्स को रहना होगा सावधान 

RAW PREVIEW: यहां जानिए इस हफ्ते रॉ में कौन सा रेस्लर दिखाएगा अपना दम और कौन रह जायेगा फुस्स 2

अब बात कर लेते हैं जॉन सीना के प्रतिद्वंदी यानी रोमन रेन्स की, WWE ने उन्हें इतना पुश किया है, जितना शायद ही पहले कभी किसी रेस्लर को किया गया होगा. अब उनका मुकाबला WWE के सबसे मंझे हुए रेस्लर जॉन सीना से हो रहा है, तो उनके हर पल सावधान रहना होगा फिर चाहे वो रेस्लिंग हो या जुबानी जंग.

3. फिन बेलर की राह नहीं है आसान 

RAW PREVIEW: यहां जानिए इस हफ्ते रॉ में कौन सा रेस्लर दिखाएगा अपना दम और कौन रह जायेगा फुस्स 3

WWE के फ्यूचर सुपरस्टार्स में सबसे आगे खड़े रहने वाले फिन बेलर को भी अपने कमाल दिखाना होगा, वे इस समय ब्रे वायट के साथ स्टोरीलाइन में नजर आ रहे हैं. पिछली इवेंट में वे जीत गये थे जिससे उनके करियर को अच्छा ख़ासा फायदा हुआ था पर उन्हें अब आगे और भी ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है.

4. मोंस्टर अवतार 

RAW PREVIEW: यहां जानिए इस हफ्ते रॉ में कौन सा रेस्लर दिखाएगा अपना दम और कौन रह जायेगा फुस्स 4

मोंस्टर शब्द से आपको अंदाजा हो गया होगा कि हम ब्रोन स्त्रोमैन की बात कर रहे हैं, उन्होने पिछली रॉ में बिग शो को हराकर अपने इरादे जता दिए थे. समरस्लैम में ब्रोक को बुरी तरह पीटने के बाद उनसे उम्मीद बढ़ गयी हैं और रॉ के अगले एपिसोड में भी उनसे ये उम्मीद लगाई जा रही है कि वे फिर से फैन्स को अपने मोंस्टर अवतार से अवगत करायेंगे.

5. ब्रोक की धमक हुई कम 

RAW PREVIEW: यहां जानिए इस हफ्ते रॉ में कौन सा रेस्लर दिखाएगा अपना दम और कौन रह जायेगा फुस्स 5

समरस्लैम में सब ने ब्रोक लेसनर को पीटते हुए देखा, एक बार तो उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा. इन सब चीजो से उनके चैंपियन वाले ब्रांड को बड़ा धक्का लगा है, किसी भी फैन्स को ये उम्मीद नहीं रही होगी कि ब्रोन ब्रोक के साथ इतनी बुरी तरह से खेलेंगे. इस बार की रॉ में ब्रोक लेसनर को अपनी चैंपियन वाली इमेज दिखानी होगी वरना उनके लिए दिक्कत खड़ी हो सकती है.

Related posts