CONFORMED: तैयार हो जाईये रेसलमेनिया 34 में एक ड्रीम मैच देखने को, नाकामुरा का सामना होगा इस रेस्लर से 1

इस बार की रॉयल रम्बल बेहद ही धमाकेदार रही, जहाँ इसमें कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले वही इसमें इस बात इतिहास भी रच दिया गया जब वीमेन डिवीज़न का भी रॉयल रम्बल मैच देखने को मिला. अगर बात करे मेल रेस्लरो के रॉयल रम्बल मैच से तो इस बात शिन्सुके नाकामुरा विजेता रहे और इसी जीत के साथ यह भी तय हो गया कि रेसलमेनिया 34 में फैन्स को एक ड्रीम मैच मिलने जा रहा है.

बने हैं विजेता 

CONFORMED: तैयार हो जाईये रेसलमेनिया 34 में एक ड्रीम मैच देखने को, नाकामुरा का सामना होगा इस रेस्लर से 2

अगर बात करे इस धमाकेदार चले मैच की तो इसमें कई बड़े दिग्गज रेस्लर लड़ते हुए दिखाई दिए वही इस मैच में रे मिस्तेरियो ने शानदार वापसी भी की. इस मैच में एक समय ऐसा आया था जब मैच में रोमन रेन्स, जॉन सीना, शिन्सुके नाकामुरा और फिन बेलर थे जिसे देखकर एरीना में बैठे फैन्स झूमने पर मजबूर हो गये. जॉन सीना ने फिन बेलर को और नाकामुरा ने फिन बेलर को एलिमिनेट करके फैन्स को रोमांचित कर दिया.

CONFORMED: तैयार हो जाईये रेसलमेनिया 34 में एक ड्रीम मैच देखने को, नाकामुरा का सामना होगा इस रेस्लर से 3

CONFORMED: तैयार हो जाईये रेसलमेनिया 34 में एक ड्रीम मैच देखने को, नाकामुरा का सामना होगा इस रेस्लर से 4

इस मैच के अंतिम पलो में रोमन और नाकामुरा एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे थे, नाकामुरा ने रोमन रेन्स को बाहर का रास्ता दिखाकर इस बार की रॉयल रम्बल जीत ली वही फैन्स भी उनको जीतते हुए देख काफी खुश दिखाई दिए.

होगा ड्रीम मैच

CONFORMED: तैयार हो जाईये रेसलमेनिया 34 में एक ड्रीम मैच देखने को, नाकामुरा का सामना होगा इस रेस्लर से 5

सबसे पहले आपको बता दे कि जो भी रेस्लर रॉयल रम्बल मैच जीतता है तो उसे रेसलमेनिया में टाइटल शॉट  मिलता है और चैंपियन रेस्लर को उसकी टाइटल बेल्ट के लिए चैलेंज करता है. जैसा ही नाकामुरा ने मैच जीता तो उन्होंने एजे स्टाइल्स को चैलेंज कर दिया.

CONFORMED: तैयार हो जाईये रेसलमेनिया 34 में एक ड्रीम मैच देखने को, नाकामुरा का सामना होगा इस रेस्लर से 6

जब रेने यंग ने उनसे पूछा कि वे रेसलमेनिया 34 में किस रेस्लर के साथ लड़ना चाहते हैं, उन्होंने तुरंत एजे स्टाइल्स का नाम लिया. इसी के साथ यह भी तय हो गया कि रेसलमेनिया 34 में फैन्स को एक ड्रीम मैच देखने को मिलेगा जिसमे स्टाइल्स को अपनी टाइटल बेल्ट नाकामुरा के खिलाफ बचानी है.

Leave a comment