WWE NEWS: सरवाइवर सीरीज से पहले जिंदर महल की तरह इस रेस्लर की भी छीन जायेगी चैंपियनशिप बेल्ट

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: सरवाइवर सीरीज से पहले जिंदर महल की तरह इस रेस्लर की भी छीन जायेगी चैंपियनशिप बेल्ट 

WWE NEWS: सरवाइवर सीरीज से पहले जिंदर महल की तरह इस रेस्लर की भी छीन जायेगी चैंपियनशिप बेल्ट

WWE का अब अगला पे पर व्यू इवेंट सरवाइवर सीरीज है और यह इवेंट 19 नवम्बर को होगा वही भारतीय फैन्स इसे 20 नवम्बर की सुबह देख पायेंगे पर अब इस इवेंट से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है.

सरवाइवर सीरीज 

WWE NEWS: सरवाइवर सीरीज से पहले जिंदर महल की तरह इस रेस्लर की भी छीन जायेगी चैंपियनशिप बेल्ट 1

ये बात बहुत ही कम WWE फैन्स जानते होंगे कि सरवाइवर सीरीज में रॉ और स्मैकडाउन के रेस्लर्स आपस में मुकाबला करते हैं और अपने अपने ब्रांड्स को जीताने की कोशिश करते हैं. सरवाइवर सीरीज के इतिहास में कई धमाकेदार मैच देखने को मिले हैं और इस बार भी कुछ ऐसे ही धमाके की उम्मीद होगी.

पे पर व्यू इवेंट से पहले गँवा दी बेल्ट 

WWE NEWS: सरवाइवर सीरीज से पहले जिंदर महल की तरह इस रेस्लर की भी छीन जायेगी चैंपियनशिप बेल्ट 2

WWE ने इस इवेंट के लिए बहुत सारी प्लानिंग की है, इसी कड़ी में पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में जिंदर महल अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट गँवा बैठे. उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स से था, हर बार की तरह इस मैच में भी सिंह ब्रदर्स ने दखल दिया पर स्टाइल्स के आगे वे भी टिक ना सके और स्टाइल्स ने चैंपियनशिप जीतकर सबको खुश कर दिया. उनके चैंपियनशिप जीतते ही बहुत कुछ बदल गया, सरवाइवर सीरीज में अब उनका मुकाबला ब्रोक लेसनर से होगा.

ये रेस्लर भी हारेगा बेल्ट 

WWE NEWS: सरवाइवर सीरीज से पहले जिंदर महल की तरह इस रेस्लर की भी छीन जायेगी चैंपियनशिप बेल्ट 3

डर्टी शीट्स की खबर की माने तो अगले हफ्ते स्मैकडाउन की डीवा चैंपियन नताल्या शार्लेट फ्लेयर से अपनी चैंपियनशिप बेल्ट हार सकती है. गौरतलब है कि इस बार की सरवाइवर सीरीज में रॉ की डीवा चैंपियन अलिक्सा ब्लिस का सामना स्मैकडाउन की डीवा चैंपियन नताल्या से होना था पर अब यह प्लान बदलता दिख रहा है.

इस वजह से बदलेगी बेल्ट 

WWE NEWS: सरवाइवर सीरीज से पहले जिंदर महल की तरह इस रेस्लर की भी छीन जायेगी चैंपियनशिप बेल्ट 4

इस खबर में ये कहा गया है कि अलिक्सा ब्लिस एक हील रेस्लर हैं और उनके सामने नताल्या उतनी ज्यादा प्रभावी नहीं लगेगी इसीलिए कंपनी अलिक्सा ब्लिस के सामने शार्लेट फ्लेयर को उतारना चाहती है. कंपनी को उम्मीद है कि ऐसे करने से उन्हें बड़ा फायदा मिलेगा.

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

Related posts

Leave a Reply