RUMOUR: WWE को सता रही हैं कर्ट एंगल की चिंता, उम्र की वजह से कहीं TLC में लग ना जाए चोट

Trending News

Blog Post

WWE

RUMOUR: WWE को सता रही हैं कर्ट एंगल की चिंता, उम्र की वजह से कहीं TLC में लग ना जाए चोट 

RUMOUR: WWE को सता रही हैं कर्ट एंगल की चिंता, उम्र की वजह से कहीं TLC में लग ना जाए चोट

WWE अपने रेस्लरो का खास ख्याल रखती है ताकि कहीं उन्हें चोट ना लग जाए और खासकर वापसी करने वाले रेस्लरो की क्योंकि वे रेस्लर्स काफी लम्बे समय तक रिंग से दूर रहते हैं और उनकी वापसी मैच को लेकर आशंकाएं लगी रहती हैं.

रेस्लर और इंजरी 

RUMOUR: WWE को सता रही हैं कर्ट एंगल की चिंता, उम्र की वजह से कहीं TLC में लग ना जाए चोट 1

WWE को सबसे ज्यादा चिंता जिस बात की रहती है वो है रेस्लरो की इंजरी, कंपनी नहीं चाहती कि उनके कोई भी रेस्लर इंजरी से गुजरे, क्योंकि इंजरी होने के कारण कंपनी को तो मुसीबते झेलनी ही पड़ती हैं पर साथ ही साथ रेस्लरो के करियर पर भी सवाल खड़े हो जाते हैं.

स्टोन कोल्ड, एज, डेनियल ब्रयान, हिटमैन हर्ट आदि उन कुछ रेस्लरो में आते हैं जिनके इंजरी के चलते करियर खत्म हो गये और वे फिर कभी रिंग में लड़ते हुए नहीं दिखे.

कर्ट कर रहे हैं वापसी 

RUMOUR: WWE को सता रही हैं कर्ट एंगल की चिंता, उम्र की वजह से कहीं TLC में लग ना जाए चोट 2

इस बार की TLC में रोमन रेन्स की बीमारी के चलते WWE ने भारी बदलाव किये हैं. जैसा की आपको पता होगा कि TLC के मेन इवेंट मैच में शील्ड का मुकाबला मिज़, शेमस, सिजारो, ब्रोन और केन से होना था पर अब रोमन रेन्स इस मैच से बाहर हो गये हैं और उनकी जगह कर्ट एंगल ने ले ली है. कर्ट एंगल आखिरी बार साल 2006 में लड़ते हुए दिखे थे इस लिहाज से वे लगभग 11 साल बाद रिंग में लड़ते हुए दिखेंगे.

साथी रेस्लरो की प्रतिक्रिया

RUMOUR: WWE को सता रही हैं कर्ट एंगल की चिंता, उम्र की वजह से कहीं TLC में लग ना जाए चोट 3

कर्ट एंगल का इस मैच से जुड़ने पर उनके साथी रेस्लरो ने ख़ुशी जताई है. तकरीबन सभी रेस्लरो का यहीं मानना है कि कर्ट एंगल की यह वापसी धमाकेदार रहेगी और वे अपने फैन्स को निराश नहीं करेंगे.

WWE की चिंता 

RUMOUR: WWE को सता रही हैं कर्ट एंगल की चिंता, उम्र की वजह से कहीं TLC में लग ना जाए चोट 4

कर्ट एंगल इस समय 48 साल के हैं और कंपनी को इस बात की चिंता सता रही है कि कही वे TLC में घायल ना हो जाए. कंपनी को डर है कि 11 साल बाद लड़ने वाले कर्ट एंगल कहीं मैच के दौरान खुद को घायल ना कर ले.

Related posts

Leave a Reply