एम्ब्रोज़ और सैथ रोलिंस से छुपाई गयी थी रोमन रेंस के कैंसर से पीड़ित होने की ख़बर

Trending News

Blog Post

WWE

बड़ी ख़बर: इन अधिकारियों को पहले से ही पता था कि रोमन रेंस को कैंसर है 

बड़ी ख़बर: इन अधिकारियों को पहले से ही पता था कि रोमन रेंस को कैंसर है

22 अक्टूबर को हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में रोमन रेंस, कैंसर से पीड़ित होने के चलते WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बीच रिंग में ही छोड़ कर चले गए थे। लेकिन इसके बारे में क्या रोमन रेंस ने किसी को जानकारी दी थी या उन्होंने ख़ुद ही रिंग में आ सीधे ही WWE छोड़ने के फ़ैसला कर लिया था।

बैकस्टेज कैसा माहौल रहा, क्या बड़े अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गयी थी कि रोमन रेंस अपने इलाज़ के लिए WWE छोड़ रहे हैं। एक नई ख़बर के मुताबिक़ विन्स मैकमेहन को इसकी पहले ही जानकारी दे दी गयी थी। WWE चेयरमैन से अलग केवल कुछ ही लोगों इस संबंध में जानकारी रही कि WWE का सबसे बड़ा रेसलर इस बीमारी से पीड़ित है।

जरुर पढ़ें: ब्रॉक लैसनर की UFC में वापसी पर बड़ी अपडेट

18 अक्टूबर को ही कर दिया गया था ख़ुलासा

बड़ी ख़बर: इन अधिकारियों को पहले से ही पता था कि रोमन रेंस को कैंसर है 1

रोमन के उस सेगमेंट से चार दिन पहले, यानी 18 अक्टूबर को ही विन्स मैकमेहन को इस तथ्य से अवगत करा दिया गया था कि इस चैंपियन रेसलर को कैंसर है और वो WWE छोड़ने वाले हैं।

विन्स मैकमेहन से अलग केवल WWE के सीओओ ट्रिपल एच, हेड प्रोड्यूसर केविन डन, सीनियर डायरेक्टर मार्क कारानो और क्रिएटिव राइटर डेविड कपूर को इसकी जानकारी थी। इन चुनिन्दा हस्तियों के अलावा इस बात की भनक तक किसी को नहीं थी।

यह भी पढ़ें: तीन ऐसे WWE रेसलर, जिन्होंने पाई है गोल्डबर्ग पर जीत

बस में गुज़ारा था पूरा दिन

बड़ी ख़बर: इन अधिकारियों को पहले से ही पता था कि रोमन रेंस को कैंसर है 2

22 अक्टूबर का पूरा दिन उन्होंने एक प्राइवेट बस में गुज़ारा था। इससे अलग कुछ अन्य अधिकारियों को ये जानकारी दी गयी थी कि कुछ दिक्कत है, लेकिन इस दिक्कत के बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी किसी को नहीं दी गयी थी।

यहाँ तक कि डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रोलिंस को भी इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं किया गया था कि रोमन रेंस को कैंसर है। रोलिंस और एम्ब्रोज़ से केवल इतना कहा गया कि उन्हें रोमन के सेगमेंट में शामिल होना है। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका जिगरी दोस्त, कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है। सैथ रोलिंस की आँखों से आंसू, रोके नहीं रुक रहे थे।

Related posts

Leave a Reply