ये रेसलर नहीं चाहता रोमन रेंस की WWE में वापसी 1

बीती रात हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में WWE रॉ एक्टिंग जनरल मेनेजर, बैरन कॉर्बिन ने रोमन रेंस को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर उनको ट्रॉल होना पड़ रहा है। बता दें कि मंडे नाईट रॉ की शुरुआत उन्होंने ही की थी।

बैरन कॉर्बिन ने हालाँकि रोमन रेंस के जल्द से जल्द होने की प्रार्थना भी की, लेकिन अपने मेनेजर पद का वो काफ़ी दिनों से दुरूपयोग करते आ रहे हैं। दुरूपयोग तक तो ठीक था, लेकिन ऐसा भी क्या हील किरदार जो किसी की बीमारी का मज़ाक बनाया जाये।

जरुर पढ़ें: रोमन रेंस की कुछ गज़ब की तस्वीरें, जिन्हें कभी नहीं भूल सकेंगे आप

क्या कहा बैरन कॉर्बिन ने?

ये रेसलर नहीं चाहता रोमन रेंस की WWE में वापसी 2

22 अक्टूबर की रात रोमन के उस सेगमेंट को लेकर कॉर्बिन ने कहा,

22 अक्टूबर की रात WWE के इतिहास की सबसे इमोशनल रात रही। मुझे भी रोमन का वह सेगमेंट देख एक बार के लिए रोना आ गया। निज़ी तौर पर मैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूँ। लेकिन जब बात प्रोफेशन की आती है, तो मैं नहीं चाहता कि वो WWE रॉ में वापस आये।

इस तरह का बयान एक WWE के ब्रांड मेनेजर को कतई शोभा नहीं देता। इसके लिए उन्हें ट्विटर पर ट्रॉल किया जा रहा है।

ब्रॉक लैसनर की वापसी

ये रेसलर नहीं चाहता रोमन रेंस की WWE में वापसी 3

बैरन कॉर्बिन, WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप टाइटल को अपने हाथों में लिए खड़े थे और उन्होंने क्राउड से कहा कि, देखो ये कितनी अच्छी लग रही है मेरे कन्धों पर। लेकिन इसी के तुरंत बाद ब्रॉक लैसनर बाहर आ धमके।

इससे पहले कुछ झड़प हो पाती, इतने में ही ब्रॉन स्ट्रोमैन भी लैसनर को कंफ्र्न्ट करने बाहर आ धमके। इस बीच बैरन कॉर्बिन की जमकर कुटाई हुई और ब्रॉन स्ट्रोमैन को लैसनर के एफ़-5 का स्वाद भी चखना पड़ा।

यह भी पढ़ें: सर्वाइवर सीरीज़ के लिए रोंडा राउसी बनाम नाया जैक्स फियूड ले सकती है जन्म

Leave a comment