भविष्यवाणी: कौन जीत सकता है बेटलग्राउंड ??????

SAGAR MHATRE / 19 July 2015

WWE का बेटलग्राउंड वैसे ज्यादा कुछ बडा इवेंट नहीं है, लेकिन इस बार ये इवेंट काफी बडा बन गया है, और लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है. अब हम बता रहे है, कल होने वाले बेटलग्राउंड मै कौन जीत सकता है और कौन हार सकता है .

मैच 1: आर ट्रुथ बनाम किंग बैरेट

ये मैच को लेकर किसी को कुछ भी दिलचस्पी नहीं है. दोनों सुपरस्टार भी इस मैच मै बिना दिलचस्पी के ही खेलते हुए हमे दिख सकते है, और इस मैच मै कॉमेडी ज्यादा होने की आशंका है. साथ ही आर ट्रुथ बन सकते है विजेता.

2. रोमन रेग्न्स बनाम ब्रे वैट

ये मैच दोनों के बीच भावुकता से खेला जाएगा. वैट ने इस मैच मै रोमन के खिलाफ उनकी बच्ची के खिलाफ काफी बुरा कहा है, और रोमन इसका बदला इस मैच मै लेना चाहते है. तो वहीं वैट भी कम नहीं है.

लेकिन इस मैच में रोमन बन सकते है विजेता.

मैच 3: रेंडी ओरटन बनाम शेमस

इस मैच मै दोनों एक दुसरे के खिलाफ आक्रमकता से खेलेंगे इसमे कोई शक नहीं है. दोनों काफी आक्रमक है, और इस मैच मै हमे उन दोनों की आक्रमकता दिख सकती है.

लेकिन इस मैच में रेंडी ओरटन बन सकते है विजेता.

मैच 4: प्राईम टाईम प्लेयर बनाम न्यू डे (टैग टिम चैम्पियनशिप के लिए)

जबसे प्राईम टाईम प्लेयर चैम्पियन बने है, तबसे लोगों की इसमे दिलचस्पी कम हुई है. न्यू डे भले ही लोगों को पसंद नहीं हो, लेकिन वो मैच मै दर्शकों का मनोरंजन करते है, जो प्राईम टाईम प्लेयर नहीं कर पाते.

लेकिन इस मैच में न्यू डे बन सकते है विजेता.

मैच 5: जॉन सीना बनाम केविन ओवेन्स (युएस चैम्पियनशिप के लिए)

इन दोनों के बीच जो मैच चल रहे है, वो पिछले काफी समय से WWE के बेस्ट मैच रहे है. दोनों ने दर्शकों का शानदार मनोरंजन किया है, और रेसलिंग के स्तर को एक नयी ऊचांई पर लेकर गये है.

लेकिन इस मैच में केविन ओवेन्स जीत सकते है .

मैच 6: सेथ रोलिंस बनाम ब्रॉक लेसनर (WWE चैम्पियनशिप मैच)

लेसनर ने जे एन्ड जे और केन को अनफिट किया है, जिससे वे तीनों इस मैच मै रोलिंस की मदद करने नहीं होंगे. और लेसनर के सामने रोलिंस को देखने के लिए लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है. लेकिन इस मैच मै कुछ ना कुछ चौकाने वाला क्षण हमे देखने को मिल सकता है.

लेकिन इस मैच में लेसनर जीत सकते है .

Related Topics