TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 1

इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन की कुछ अच्छी और कुछ खराब बातों के बारे में-

शुरुआत करते हैं इस हफ्ते हुए कुछ अच्छी बातों से-

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 2

1.इस बार की स्मैकडाउन में शेन मैकमोहन ने बड़ी ही आसानी से फैन्स को ये बात समझाई कि क्यों उनके रेस्लरो ने रॉ के रेस्लरो पर हमला किया था. शेन ने कहा कि कर्ट एंगल ने स्मैकडाउन लाइव के रोस्टर का मजाक बनाया था और इसीलिए उनके रेस्लरो ने हमला किया था.

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 3

2. इस स्मैकडाउन में एक और नई चीज देखने को मिली और वो थी डेनियल ब्रयान और शेन मैकमोहन के बीच पनप रही टेंशन. डेनियल ब्रयान ने ये कहकर शेन को गुस्सा दिखाया कि उन्होंने किसकी इजाजत से रॉ के रेस्लरो पर हमला किया था.

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 4

3. अगर बात करे वीमेन डिवीज़न की तो इस बार की स्मैकडाउन बेकी लिंच के हिसाब से काफी अच्छी रही, उन्होंने ना केवल अपना मैच जीता बल्कि अब वे सरवाइवर सीरीज में स्मैकडाउन की टीम की कप्तान के रूप में दिखेंगी.

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 5

4. रैंडी ऑर्टन का जीतना भी फैन्स को खुश कर गया, फैन्स ने उनके मैच की तारीफ सोशल मीडिया पर भी की. रैंडी ऑर्टने स्मैकडाउन टीम के पहले रेस्लर बन गये हैं जो रॉ के रेस्लरो का मुकाबले करेंगे.

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 6

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 7

5. एजे स्टाइल्स को एक और बार पुश मिल गया हालांकि उनका मुकाबला सुनील सिंह से था पर उन्होंने सुनील को सिर्फ 10 सेकंड में हरा दिया और यह मैच स्टाइल्स के नज़रिए से काफी आसान रहा.

अब बात करते हैं इस स्मैकडाउन में हुई कुछ खराब बातों की-

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 8

1.सबसे पहले बात करते हैं वीमेन डिवीज़न मैच की तो कुछ फैन्स ने इस बात से नराज़ दिखे कि शार्लेट फ्लेयर के होते हुए बेकी लिंच टीम की कप्तान कैसे बन सकती हैं. आपको बता दे कि स्मैकडाउन लाइव के रोस्टर में शार्लेट फ्लेयर बड़ा नाम समझी जाती हैं.

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 9

2. सभी फैन्स को ये उम्मीद थी कि जिस तरह स्मैकडाउन के रेस्लरो ने हमला किया था ठीक उसी तरह रॉ के रेस्लर्स भी स्मैकडाउन के रेस्लरो पर हमला करेंगी पर यहाँ पर भी फैन्स को मायूसी हाथ लगी.

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 10

3. एक मैच ने और निराश किया और वो था बैरन कोर्बिन और सिंकारा का, वैसे तो यह मैच एक टाइम फिलिंग मैच था पर इसके वाबजूद यह मैच बेहद ही बोरिंग था और इसका रिजल्ट भी अजीबोगरीब तरीके से निकला.

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 11

4. जेम्स एल्सवर्थ वैसे तो हार बार निराश करते हैं और इस बार भी उन्होंने यह काम बखूबी किया. वे फैशन फाइल्स के सेगमेंट में नजर आये जहां उनके फैशन सेंस को लेकर काफी मजाक उड़ाया गया.

TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के बारें में 12

5. इस स्मैकडाउन में रुसेव भी नहीं दिखे, वे एक हील रेस्लर जरुर हैं पर फैन्स उन्हें देखना पसंद करते हैं और इस बार के शो में उनकी कमी यकीनन खली.

Leave a comment