//

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें

इस आर्टिकल में हम आपको नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातों के बारे में बताने जा रहे हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

शुरुआत करते हैं नो मर्सी में हुई अच्छी बातों की-

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 1

1.शुरुआत करते हैं महिला डिवीज़न के मैच की तो इस बार फेटल फाइव वे मैच रखा गया था और यह मैच रॉ की डीवा चैंपियनशिप के लिए था. ऐसा पहली बार हो रहा था कि डीवा चैंपियन बनने के लिए पांच डीवा एक ही मैच में लड़ रही हों.

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 2

2. टैग टीम मैच में सिजारो के गलती से दांत टूट गये पर उनकी हिम्मत को सलाम करना होगा क्योंकि इस घटना के बाद भी वे पहले की तरफ ही लड़ते रहे. उन्होंने पुरे मैच को सही से संपन्न किया जिसके बाद फैन्स ने भी उनकी जमकर तारीफ़ की.

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 3

3. इस बार की नो मर्सी में रोमन रेन्स और जॉन सीना का मैच सबसे अच्छा मैच वाली केटेगरी में डाला जा सकता है, इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश पर आख़िरकार रोमन रेन्स यह मैच जीत गये.

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 4

4. अगर इस बार की नो मर्सी में अगर फनी साइड को देखा गया तो एनजो अमोरे नये क्रूजरवेट चैंपियन बन गये जिससे फैन्स कहीं ना कहीं हैरान और खुश दोनों थे.

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 5

5. नो मर्सी का मेन इवेंट मैच ब्रोक लेसनर और ब्रोन स्त्रोमैन के बीच लड़ा गया जिसमे ब्रोक लेसनर ने बाजी मार ली. अगर आप ब्रोक के फैन हैं तो ये बात आपको खुश कर सकती हैं कि उन्होंने मोंस्टर को इस बार सिंगल मैच में हरा दिया.

अब बात करते हैं नो मर्सी में हुई सबसे खराब बातों की-

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 6

1.इस बार का मेन इवेंट मैच फैन्स की नजर में सबसे घटिया मेन इवेंट मैच करार दे दिया गया, WWE ने दोनों ही रेस्लरो की सही से बुकिंग नहीं की नतीज़तन फैन्स इस मैच से नराज़ हो गये.

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 7

2. जैसन जॉर्डन इस बार भी मिले मौको को भुना ना सके, हालाकिं वे डिसट्रैक्शन के शिकार हुए पर फिर भी उन्हें इस मिले मौको को भुनाकर अपने करियर को बूस्ट देना चाहिए था.

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 8

3. क्रूजरवेट चैंपियन में बदलाव भी फैन्स को कुछ ख़ास पसंद नहीं आया, इस बार इस चैंपियनशिप को एनजो अमोरे ने जीती. फैन्स का आरोप था कि अगर उन्हें क्रूजरवेट चैंपियनशिप बदलनी ही थी तो वे किसी और रेस्लर को जीता सकते थे.

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 9

4. इस बार की नो मर्सी में एक और ऐसी चीज हुई जिससे फैन्स नराज़ दिखे, दरअसल इस बार के तकरीबन सभी मैच मिली हाइप का फायद नहीं उठा सके फिर चाहे आप इसे कंपनी की नाकामी कहे या खुद रेस्लरो की.

TOP 5: ये हैं नो मर्सी में हुई पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें 10

5. जॉन सीना इस नो मर्सी में रोमन रेन्स से अपना मैच हार गये पर उनके द्वारा घटना ने फैन्स को निराश कर दिया. दरअसल, मैच के बाद उन्होंने रिटायरमेंट की तरफ बड़ा इशारा किया.