TOP 5: ये रही लेटेस्ट रॉ की पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे बुरी बातें

tahirkhan / 27 February 2018

शुरुआत करते हैं इस रॉ में हुई पांच सबसे अच्छी बातों से – 

1.सबसे पहले नाम आता है रोंडा राउजी का, उन्होंने इस रॉ में अपना पहला शानदार सेगमेंट किया. उन्होंने इस बार भी स्टेफनी को अपने निशाने पर लिया और इस सेगमेंट से फैन्स ख़ासा उत्साहित दिखाई दिए.

2.अब बात करते हैं हमेशा की तरह फैन्स की तारीफ लूटने वाले ब्रोन स्ट्रोमैन की, उन्होंने एक बार फिर अपना रौद्र रूप दिखाकर बड़ी ही आसानी से एलियस को हरा दिया और फैन्स को खुश कर गये.

3. इस रॉ में जॉन सीना ने भी फैन्स को खुश कर दिया, उनका कोई मैच नहीं हुआ लेकिन इस रॉ में उन्होंने अंडरटेकर को चैलेंज कर दिया जिससे इस बात को बल मिलने लगा कि रेसलमेनिया 34 में दोनों के बीच मैच हो सकता है.

4. रोमन रेन्स ने अपने करियर का अब तक का सबसे अच्छा प्रोमो शूट किया, उन्होंने ब्रोक लेसनर पर यह कहकर वार किया कि वे उनकी इज्जत नहीं करते हैं और इस प्रोमो से फैन्स ख़ासा खुश दिखाई दिए.

5. अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो इसमें एक बार फिर असुका ने सबको अपना दीवाना बना लिया और निया जैक्स को चैलेंज करते हुए दिखी.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो के बारे में – 

1.इस रॉ में ब्रोक लेसनर को अपनी मौजूदगी दर्ज करानी थी लेकिन इस रॉ में वे नहीं दिखे जिससे फैन्स मायुश नजर आये और इसकी शिकायत सोशल मीडिया पर भी हुई.

2. मिज़ की हार भी इसी लिस्ट में आती है, उन्हें पहले सेथ रोलिंस से हार का सामना करना पड़ा और फिर उन्हें फिन बेलर ने भी हरा दिया जबकि उनको फैन्स जीतते हुए देखना चाहते थे.

3. टैग टीम डिवीज़न में फैन्स को बेहद ही फीका मैच देखने को मिला जिसमे शेमस और सिजरो का सामना टाईटस और अपोलो से हुआ और यह मैच बेहद ही फीका रहा.

4. इस रॉ में ब्रे वायट और राइनो का सामना हुआ जिसमे ब्रे वायट बाजी मार ले गये लेकिन इस जीत के बाद उन्होंने जो प्रोमो शूट किया उससे फैन्स थोड़े मायूस दिखाई दिए.

5.डीवा डिवीज़न में कोई भी सिंगल मैच नहीं हुआ जो अपने आप में हैरानी वाली बात थी.