in , ,

TOP 5: ये रही लेटेस्ट रॉ की पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे बुरी बातें

शुरुआत करते हैं इस बार की रॉ में हुई कुछ सबसे अच्छी बातों से –

1.इस रॉ में कर्ट एंगल ने यह तय कर दिया कि इस बार की रेसलमेनिया में एक बड़ा मिक्स्ड मैच देखने को मिलेगा जिसमे उनके साथ रोंडा राउजी पार्टनर बनेंगी और उनका सामना ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमोहन से होगा.

2.कर्ट एंगल ने इस बार ट्रिपल एच को आखिरकार वार कर ही दिया. जैसे ही ट्रिपल एच कर्ट एंगल को मारने जा रहे थे वैसे ही कर्ट एंगल ने उन्हें एंगल लॉक में फँसा दिया.

3. असुका की जीत भी इसी लिस्ट में आती है, उनका मुकाबला निया जैक्स के साथ था जिसमे उनकी विन्निंग स्ट्रीक दाव पर थी लेकिन उन्होंने एक बार फिर निया को हरा दिया.

4.हमेशा की तरह इस बार भी ब्रोन स्ट्रोमैन ने अपना जलवा बिखेरा, उन्होंने एलियस को इस बार निशाने पर लेते हुए उनके ऊपर पहले तो गिटार से मारा और फिर पियानो तबेल पर पटक दिया.

5.रोमन रेन्स ने भी इस रॉ में एक दमदार प्रोमो शूट किया, उन्होंने पॉल हेमन से कहा कि अगले हफ्ते ब्रोक लेसनर रिंग में आये तो वे लड़ने के लिए तैयार रहे.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो की –

1.मिड कार्ड मैच में बेहद ही फीके मैच देखने को मिले जिसमे जॉन सीना का सामन गोल्डडस्ट से था. भले ही इस मैच में जॉन सीना जीत गये हो लेकिन यह मैच बेहद ही फीका था.

2.डीवा डिवीज़न में इस बार बेली ने भी निराश किया. उनका मुकाबला मैंडी रोज से था लेकिन मुकाबला जीतने के बाद उन्होंने उनकी मदद करने आई शाशा बैंक के साथ बदतमीजी की.

3. टैग टीम डिवीज़न में भी फैन्स को बड़ा मैच देखने को नहीं मिला, द बार का सामना रिवाइवल से था जिसमे रिवाइवल ने मैच में थोड़ी सी भी जान नहीं फूकी जिससे यह मैच खराब रह गया.

4.इस बार की रॉ में मैट हार्डी नहीं दिखे, उनके ना होने से फैन्स ने इसकी शिकायत की हालांकि वे अपना प्रोमो करते हुए जरुर दिखे.

5. इस रॉ में ब्रोक लेसनर भी नहीं दिखे जिससे यह रॉ थोड़ी सी फीकी रही जबकि उनके एडवोकेट पॉल हेमन रिंग में जरुर आये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *