TOP 5: ये रही लेटेस्ट रॉ की पांच सबसे अच्छी और सबसे खराब बातें

tahirkhan / 13 March 2018

शुरुआत करते हैं इस रॉ में हुई सबसे अच्छी बातों से – 

1.इस बार रॉ का ओपनिंग सेगमेंट बेहद ही कमाल रहा. इस रॉ में रोमन रेन्स पहले तो विन्स मैकमोहन के बारे में गलत बोलते हुए दिखाई दिए. फिर विन्स ने उन्हें सस्पेंड कर दिया. इस सेगमेंट से फैन्स ख़ासा खुश दिखाई दिए.

2. इस बार जॉन सीना ने भी फैन्स को खुश किया. उन्होंने इस बार के शो में अंडरटेकर को रेसलमेनिया मैच के लिए चैलेंज कर दिया.

3. ब्रूकेन गिमिक में दिख रहे मैट हार्डी ने आखिरकार अपनी पूरी फॅमिली को WWE यूनिवर्स से मिलवा दिया. उन्होंने इस रॉ में एक शानदार प्रोमो भी शूट किया.

4. ब्रोन स्ट्रोमैन ने एक बार फिर अपने चाहने वालो को खुश कर दिया. इस बार उन्होंने एक पूरा ही डिवीज़न को अपने हाथो में ले लिया. उन्होंने टैग टीम डिवीज़न के हर रेस्लर को अपने निशाने पर लिया.

5. अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो अलिक्सा ब्लिस और निया जैक्स के बीच की दोस्ती आखिरकार खत्म होती हुई दिखी. इस सेगमेंट ने फैन्स को खुश कर दिया.

अब बात करते हैं रॉ में हुई कुछ गलत चीजो की – 

1.इस रॉ में ज्यादा मैच देखने को नहीं मिले बल्कि सभी रेस्लरो के अलग अलग सेगमेंट कराए गये. लगभग हर एक रेस्लर ने अपने अपने प्रोमो शूट किया जिसमे एलियस का नाम भी शामिल है.

2.पिछली बार की तरह इस बार भी फैन्स ब्रोक लेसनर के आने की उम्मीद लगाये थे लेकिन अफ़सोस इस बार की रॉ में भी वे नजर नहीं आये.

3. ब्रोन स्ट्रोमैन का आख़िरकार रेसलमेनिया मैच तय हो गया. उनका सामना शेमस और सिजारो से होगा हालांकि इस मैच की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है.

4. शाशा बैंक और बेली के बीच दोस्ती इस बार भी खीचती दिखी जबकि फैन्स उम्मीद लगा रहे थे कि दोनों के बीच झड़प देखने को मिलेगी.

5. डीवा डिवीज़न का निया जैक्स का सामना एक लोकल डीवा से हुआ. इस मैच से फैन्स खासा मायुस दिखाई दिए.