TOP 5: ये रही लेटेस्ट रॉ की पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे खराब बातें

tahirkhan / 20 March 2018

शुरुआत करते हैं इस बार रॉ में हुई पांच सबसे अच्छी बातों से – 

1.इस बार ब्रोक लेसनर भी रॉ में दिखाई दिए. उन्होंने आते ही रोमन रेन्स पर कुर्सियों से वार किये. उनके ऊपर कई बार सुप्लेक्स भी दिया. इस सेगमेंट को देखकर फैन्स काफी खुश दिखाई दिए.

 

2.फैन्स जिस चीज का बहुत समय से इंतज़ार कर रहे थे वो हो ही गया. इस रॉ में मैट हार्डी ने ब्रे वायट को आख़िरकार डिलीसन में ले गये और उन्हें हरा दिया.

3.इस बार रोंडा राउजी तो रिंग में नजर नहीं आई लेकिन उनकी एक विडियो WWE द्वारा अपलोड की गयी. इस विडियो में वे अपने बारे में बताते हुए दिख रही हैं और इस विडियो को फैन्स के बीच ख़ासा पसंद किया जा रहा है.

4.मिज़ ने एक बार फिर अपने प्रोमो से फैन्स को खुश कर दिया. उन्होंने रॉ में अपने रेसलमेनिया मैच के बारे में प्रोमो शूट किया और उनका प्रोमो काफी दमदार था.

5.अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो निया जैक्स ने अपनी ही दोस्त अलिक्सा ब्लिस पर वार करके फैन्स को खुश कर दिया. अब दोनों का मुकाबला रेसलमेनिया 34 में होगा.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो की – 

#BrockLesnar attacked a handcuffed #RomanReigns on #Raw! #WWE

A post shared by WWE (@wwe) on

1.रोमन रेन्स इस रॉ में घायल हो गये. दरअसल, जब ब्रोक ने उनके ऊपर हमला किया तो उनके हाथ बंधे हुए थे जिसकी वजह से उन्हें काफी चोटे आई हैं.

2.डीवा डिवीज़न में असुका अपने मैच के दौरान कई बार ऑफ़ स्क्रिप्ट जाती हुई दिखी. उन्होंने कई मूव्स को ज्यादा दिखाया भी जिससे वे मैच में फीकी नजर आई.

3.इस रॉ में सभी फैन्स इस बात का इंतजार कर रहे थे कि इसमें अंडरटेकर दिखाई देंगे लेकिन अफ़सोस उनकी जगह उनके स्टोरीलाइन भाई अंडरटेकर दिखाई दिए.

4.अगर बात करे फिन बेलर की तो इस बार उन्होंने मैच ही नहीं लड़ा हालांकि वे एक सेगमेंट में जरुर दिखाई दिए लेकिन उनका मैच ना होने से फैन्स काफी मायूस दिखाई दिए.

5.बेली और शाशा बैंक के बीच कई शोज से अनबन चल रही हैं और सभी को उम्मीद थी कि इस बार दोनों के बीच लड़ाई  देखने को मिलेगी लेकिन अफ़सोस इस बार भी कुछ नहीं हुआ.