इस आर्टिकल में जानिए रॉ की अच्छी और बुरी बातों के बारे में –

शुरुआत करते हैं रॉ की अच्छी बातों से – 

1.बेलर क्लब की जीत इस लिस्ट में सबसे ऊपर आती है, उनका मुकाबला रोमन, सेथ और जैसन की जोड़ी से था जिसे वे जैसन की गलती से जीतने में कामयाब रहे.

2. वही बात करे डीवा डिवीज़न की तो बेबीफेस बेली और शाशा बैंक की जीत से भी फैन्स खुश दिखाई दिए, ये दोनों डीवायें पिछले कुछ समय से लगातार हार रही थी.

3. ब्रोन स्ट्रोमैन हमेशा की तरह इस बार भी फैन्स को प्रभावित करने में कामयाब रहे, उन्होंने इस रॉ में ब्रोक और केन को बुरी तरह से मारा.

4. लम्बे समय में ब्रूकेन गिमिक में दिख रहे मैट हार्डी आख़िरकार पहली बार आधिकारिक रूप से इस गिमिक में लड़ते हुए नजर आये और उन्होंने पहले ही मुकाबले में जीत हासिल कर ली.

5. इस रॉ में सामोआ जो का मुकाबला राइनो से था, इस मुकाबले में ना केवल उन्होंने जीत हासिल की बल्कि उन्होंने जॉन सीना को चैलेंज भी कर दिया जिससे फैन्स ख़ासा खुश दिखाई दिए.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो की – 

1.इस बार में रोमन रेन्स, सेथ और जैसन जॉर्डन की टीम को हार का सामना करना पड़ा जिससे फैन्स थोड़े नाराज़ दिखाई दिए खासकर जैसन जॉर्डन से.

2. इसी शो में नाया जैक्स ने असुका पर हमला कर दिया, फैन्स का आरोप था कि नाया तो यह हमला ना करके असुका से एक मैच में हिस्सा लेना चाहिए था.

3. अगर बात करे क्रूजरवेट डिवीज़न की तो इस बार भी एनजो अमोरे ने फैन्स को मायूस किया, मैच के दौरान उनके सिर से खून निकलने लगा जिससे मैच जल्दी खत्म करना पड़ा.

4. इस रॉ में मिज़ ने भी वापसी की लेकिन उनसे फैन की यह शिकायत थी कि उन्होंने छुपके से रोमन रेन्स के ऊपर हमला कर दिया था.

5. इसी लिस्ट में नाम आता है जैसन जॉर्डन का, उन्होंने पहले अपने प्रोमो से फैन्स को दुखी किया और इसके बाद उनकी ही वजह से उनकी टीम मैच भी हार गयी.

Related Articles

चेन्नई के खिलाफ होने वाले बड़े मैच से पहले वीवी एस लक्षमण ने दिया...

इंडिनय प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला मैच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम...

…. तो ये हैं स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी का राज,...

भुवनेश्वर कुमार भारत के एक बहुमूल्य खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी काबलियत को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शाबित कर दिखाया है. पिछले कुछ सालों...

आरसीबी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आखिर किस बात का अफ़सोस मना...

इण्डियन प्रीमियर लीग का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस टीम को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेलना है। हालांकि इसके पहले इस सीजन के कुल चार...

अनचाहा कीर्तिमान: साथी खिलाड़ियों को ‘रन-आउट’ करवाने के मामले में इस स्थान पर किंग...

क्रिकेट के दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुके विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. बंगलौर की कमान संभालते हुए...

लगातार मिल रही हार के बीच गौतम गंभीर की कप्तानी पर गिर सकती हैं...

आईपीएल के 11वें सीजन का 25 प्रतिशत भाग खत्म हो चुका है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हर बार...