इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन की कुछ अच्छी और कुछ खराब बातों के बारे में-

शुरुआत करते हैं इस हफ्ते हुए कुछ अच्छी बातों से-

1.शुरुआत करते हैं बॉबी रुड के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने से, इस बार की स्मैकडाउन में उन्होंने जीत हासिल करके चैंपियनशिप बेल्ट हासिल कर ली जिससे फैन्स खुश दिखाई दिए.

2. बॉबी रुड ना केवल जीत से फैन्स को खुश किया बल्कि वे कई बार अपनी चोटों को सेल करते हुए दिखे जिससे फैन्स को ब्रेट हार्ट की याद आ गयी और इन सेग्मेंट्स को देखकर फैन्स भी खुश हो उठे.

3.इस बार एजे स्टाइल्स का कोई भी मैच नहीं था लेकिन इस बार उन्होंने अपनी माइक स्किल्स से फैन्स को काफी प्रभावित किया.

4. इस बार सिंह ब्रदर्स ने भले ही कई बार मैच में दखल दिया हो, लेकिन उनके रेस्लिंग टैलेंट को देखकर कहा जा सकता है कि वे जल्द ही जिंदर से अगल हो सकते हैं.

5. इस बार फैशन फाइल्स में रुसेव और ईडेन इंग्लिश का सेगमेंट देखने को मिले जिससे फैन्स काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने इसकी प्रशंसा सोशल मीडिया पर भी की.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो की –

1.इस बार बस चार ही मुकाबले देखने को मिले जिससे फैन्स यकीनन मायूस दिखाई दिए और उन्होंने इसका गुस्सा साफ़ साफ़ जाहिर भी किया.

2. स्मैकडाउन के इस शो में ज्यादा बड़े नाम दिखाई ही नहीं दिए, और जो बड़े नाम दिखाई भी दिए वे रिंग में परफॉर्म करते हुए नहीं दिखे.

3. फैन्स को इस बार स्मैकडाउन में कई बार छोटे छोटे सेग्मेंट्स देखने को मिले जो काफी उलझन भरे थे वही उन सेग्मेंट्स का कोई मतलब नहीं बन रहा था.

4. अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो इस बार उन्होंने भी निराश किया, उनका मैच बेहद ही स्लो चला जिसमे हील करैक्टर में दिख रही रायट स्क्वाड की जीत हुई.

5. जिंदर महल का सेमी-फाइनल मुकाबला ज़ेवियर वुड्स से था जिसे वुड्स हार गये, कुछ फैन्स वुड्स को जीतते हुए देखना चाहते थे.

Related Articles

‘बूढ़ों की टीम’ कहकर उड़ाया जा रहा था मजाक, लेकिन अब मिला ये नया...

आईपीएल 2018 की नीलामी 27 व 28 जनवरी को बैंगलौर में हुई थी. इस आईपीएल नीलामी के बाद सभी क्रिकेट जानकारों का कहना था,...

Mae Young Classic के दूसरे संस्करण के लिए रेसलर्स की खोजबीन शुरू, इस नये...

Mae Young Classic टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण के लिए रेसलर्स की खोज शुरू कर दी गई है। जिसका पहला संस्करण, बीते वर्ष कैरी सेन...

मिस्ट्री स्पिनर राशिद खान ने अपनी तारीफों के बीच कर डाली द्रविड़ के सामने...

इन दिनों पूरे क्रिकेट जगत में बस एक ही नाम गूंज रहा है और वो हैं अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान... अफगानिस्तान...

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आईपीएल से भी ज्यादा इस टी-20 लीग...

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में वैसे तो कई बड़े नाम हैं लेकिन इन नामों के बीच वर्तमान टेस्ट गेंदबाज जेस्म एंडरसन एक...

Matchpreview: IPL-11 : 2018 में कल अंतिम बार एक दुसरे के आमने-सामने होंगे चेन्नई...

मुंबई, 26 मई; भारत में क्रिकेट का त्योहार मानी जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11वां संस्करण 51 दिनों के बाद अपने अंत पर...