शुरुआत करते हैं इसमें हुई कुछ सबसे अच्छी बातों से – 

1.इस बार की स्मैकडाउन में शिन्सुके नाकामुरा और बैरन कोर्बिन के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला, इस मैच में कई ऐसे पल आये जिसे देखकर फैन्स खुश हुए थे.

2. सिंगल मैच में चढ़ गेबल का मुकाबला जे उसो से था जिसमे गेबल की जीत हुई वही उनकी जीत से फैन्स इस बात से खुश थे कि आख़िरकार WWE ने उनके टैलेंट को पहचाना.

3. वही टैग टीम डिवीज़न में बॉबी रूड ने न्यू डे की टीम के साथ मिलकर जोड़ी बनाई जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर भी खूब की गयी.

4. इस मैच में बॉबी रुड की जीत भी शामिल है, वही मैच शुरू होने से पहले बॉबी रुड और न्यू डे ने धमाकेदार एंट्री लेकर फैन्स को खुश कर दिया.

5. इस शो ने WWE ने रॉयल रम्बल की भी तरफ एक झलक दी, जहाँ रैंडी ऑर्टन ने नाकामुरा और कोर्बिन को RKO लगाया वही डीवा डिवीज़न में सभी डीवायें आपस में ही लड़ बैठी.

अब बात करते हैं इसमें हुई कुछ गलत चीजो के बारे में – 

1. शुरुआत करते हैं बॉबी रुड के मैच से, हालांकि उनका मैच शानदार रहा लेकिन न्यू डे के साथ जोड़ी बनाकर WWE ने अपने ही फैन्स को कंफ्यूज कर दिया.

2. डीवा डिवीज़न की बात करे तो इस बार डीवा चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने भी फैन्स को निराश दिया. उन्होंने बेहद ही फीका प्रोमो शूट करके फैन्स को मायूस कर दिया.

3. पिछली कुछ एपिसोड्स में रुसेव डे को लगातर जीताया जा रहा था लेकिन इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा जिसको देखकर फैन्स मायूस हो गये.

4. इसी लिस्ट में नाम आता है एजे स्टाइल्स की हार का, वे अपना मैच सेमी जेन से हार गये और उनकी हार भी इस स्मैकडाउन के फीका पड़ जाने का एक कारण बनी.

5.रॉयल रम्बल से पहले फैन्स रैंडी ऑर्टन को एक बड़ा रोल में देखना चाहते थे लेकिन अफ़सोस इस बार उन्हें कंपनी ने बड़े रोल में नहीं उतारा.



  • SHARE

    Related Articles

    नेपोली ने एंसेलोटी को मुख्य कोच नियुक्त किया

    नेपल्स (इटली), 24 मई; इटली के शीर्ष क्लबों में से एक नेपोली ने बुधवार को कार्लो एंसेलोटी को मुख्य कोच नियुक्त किया। एंसेलोटी ने पिछले...

    एलिमिनेटर मैच स्कोर पर नहीं भरोसे पर टिके होते हैं : दिनेश

    कोलकाता, 24 मई; इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-2 में कदम रख चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक का कहना...

    अपना फिटनेस वीडियो जल्द साझा करूंगा : मोदी

    नई दिल्ली, 24 मई; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को क्रिकेटर विराट कोहली के एक फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि वह जल्द...

    हैदराबाद के लिए मुसीबत बन सकती है ईडन विकेट : कुलदीप

    कोलकाता, 24 मई; सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-2 मैच के लिए तैयार कोलकाता नाइट...

    वीडियोः आंद्रे रसल ने कल लगाया आईपीएल में ऐसा छक्का कि रोकना पड़ा मैच

    कोलकाता स्थित ईडन गार्डेन में कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2018 का एलीमनेटर मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण...