TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 1

इस आर्टिकल में जानिये इस बार की सरवाइवर सीरीज में फैन्स को किस चीज ने खुश किया और किसने किया निराश शुरुआत करते हैं इस पे पर व्यू इवेंट में हुई पांच सबसे अच्छी बातों से –

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 2

1. जिस चीज ने फैन्स को सबसे ज्यादा खुश किया वो था ब्रोक लेसनर और एजे स्टाइल्स के बीच हुए मैच ने, फैन्स लगातार इस मैच को सपोर्ट कर रहे थे और उन्हें दोनों रेस्लरो के बीच मुकाबला देखने में मज़ा आ रहा था. फैन्स ने इस मैच की तारीफ सोशल मीडिया पर भी की.

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 3

2. रॉ ब्रांड की मेल डिवीज़न टीम ने भी फैन्स को खुश होने का बड़ा मौका दे दिया. दरअसल, मेन इवेंट मैच में रॉ की टीम स्मैकडाउन को हराने में कामयाब रही हालांकि रिजल्ट थोड़ा कंट्रोवर्सियल हो सकता है पर फैन्स रॉ की जीत से जरुर खुश दिखे.

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 4

3. शार्लट फ्लेयर हमेशा ही डीवाओं में सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं, इस बार की सरवाइवर सीरीज में उनका मुकाबला रॉ की अलिक्सा ब्लिस से था जिसे वे जीतने में कामयाब रहीं. उनकी जीत ने मानो फैन्स को बेहद खुश कर दिया हो और उनकी तारीफ सोशल मीडिया पर भी खूब हुई.

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 5

4. WWE के इतिहास की आल टाइम फेवरेट टैग टीम शील्ड की जीत भी इसी लिस्ट में आती है, उनका मुकाबल न्यू डे से हुआ जिसे वे आसानी से जीत गये और यह जीत इस इवेंट की कुछ सबसे बड़ी जीतो में शामिल थी.

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 6

5. मेन इवेंट मैच में ब्रोन स्ट्रोमैन की ताकत देखने की वजह से फैन्स को खुश होने पर मजबूर होने पड़ा. उन्होंने तीन रेस्लरो को एलिमिनेट किया जिससे फैन्स हैरान रह गये.

अब बात करते हैं इस पे पर व्यू इवेंट में हुई कुछ सबसे बड़ी गलतियों के बारे में –

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 7

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 8

1.जिस तरह इस बार का मेन इवेंट मैच खत्म हुआ, उससे फैन्स ख़ासा नाराज़ दिखे. दरअसल, लास्ट सेगमेंट में ट्रिपल एच ने पहले कर्ट एंगल को एलिमिनेट कराया और फिर शेन मैकमोहन को पैडीग्री देकर स्मैकडाउन की टीम को हरा दिया. फैन्स को ये फिनिश बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 9

2. एजे स्टाइल्स की हार भी इसी लिस्ट में आती है, ज्यादातर फैन्स उन्हें ही ब्रोक लेसनर के खिलाफ जीतते हुए देखना चाहते थे पर अफ़सोस वे इस मैच में जीत नहीं पाए और फैन्स ने इस हार का गुस्सा सोशल मीडिया पर कंपनी को गालियां देकर निकाला.

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 5

3. शील्ड अपना मैच जीतने में कामयाब जरुर रही पर इस मैच की बुकिंग कुछ खास नहीं थी. पूरे मैच में ऐसा कोई पल आया ही नहीं जिसको फैन्स सबसे यादगार कह सके.

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 11

4. एक और मैच ने फैन्स को निराश किया और वो था बैरन कोर्बिन और मिज़ के बीच में. फैन्स का आरोप था कि यह मैच बेहद ही स्लो लड़ा गया और इसमें दोनों ही स्टार्स थोड़े ढीले दिखाई दिए.

TOP 5: इस बार की सरवाइवर सीरीज की ये हैं पांच सबसे अच्छी और पांच खराब बातें 12

5.एन्जो अमोरे की जीत भी इसी लिस्ट में आती है, उनका मुकाबला कलिस्तो से क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए था. फैन्स उम्मीद लगा रहे थे कि कलिस्तो यह मैच जीत सकते हैं पर अफ़सोस वे हार गये.

Leave a comment