/

SHOCKING: सट्टेबाजो ने इस रेस्लर के ऊपर लगाये रॉयल रम्बल जीतने के लिए सबसे ज्यादा पैसे, जाने कौन बन रहा है विजेता?

भारत में जहाँ सट्टेबाजी अवैध है वही विदेश में इसको मान्यता मिली हुई है और यही कारण है कि WWE के मैचो के ऊपर सट्टेबाजी का काफी पैसा लगता है. इसी कड़ी में खबर आ रही है कि इस बार की रॉयल रम्बल का विजेता एक चौकाने वाला नाम बन सकता है और उसके ऊपर काफी बड़ी बोली लगाई गयी है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

WWE और सट्टेबाजी 

vince-mcmahon

जैसा की हमने आपको बताया कि WWE के मैचो के ऊपर अक्सर करोड़ो रूपए के दाव लगते रहते हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि जिस तरह WWE करोड़ो रूपए कमाती है ठीक उसी तरह सट्टेबाज भी इसमें नजर आने वाले मुकाबलों से करोड़ो रूपए का बिजनेस करते हैं. सट्टेबाजो का कारोबार उस वक्त जोर पकड़ता है जब WWE का कोई बड़ा इवेंट होता है.

Vince-McMahon-Dance

सरवाइवर सीरीज, समरस्लैम, रॉयल रम्बल और रेसलमेनिया में सबसे ज्यादा पैसा लगाया जाता है कि कौन सा रेस्लर मैच जीतेगा और कौन सा रेस्लर हार जाएगा लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये है कि सट्टेबाजो को कंपनी के अंदर से ही जानकारी मिलती है और कमाई का एक हिस्सा उन्ही लीक करने वालो के साथ शेयर करते हैं.

इस रेस्लर के नाम पर लगा सबसे बड़ा दाव 

SHOCKING: सट्टेबाजो ने इस रेस्लर के ऊपर लगाये रॉयल रम्बल जीतने के लिए सबसे ज्यादा पैसे, जाने कौन बन रहा है विजेता? 1

इस बार जिस रेस्लर के नाम पर सबसे ज्यादा पैसा लगा है वो हैं डेनियल ब्रायन. जी हां, इस चौकाने वाले नाम के ऊपर सट्टेबाजो ने सबसे ज्यादा भरोसा जताया है और डेनियल के इस भाव को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि डेनियल ब्रायन इस बार की रॉयल रम्बल में फिर से लड़ते हुए नजर आ सकते हैं.

SHOCKING: सट्टेबाजो ने इस रेस्लर के ऊपर लगाये रॉयल रम्बल जीतने के लिए सबसे ज्यादा पैसे, जाने कौन बन रहा है विजेता? 2

गौरतलब है कि गर्दन की चोट के चलते साल 2016 में कंपनी ने उन्हें जबरदस्ती रिटायरमेंट लेने को कह दिया था और तभी से वे फिर से रिंग में लड़ते हुए नहीं दिखे हैं वही डेनियल के फैन्स ऐसा ही चाहेंगे कि वे जल्द से जल्द अपनी रिंग वापसी करे.