पूर्व WWE स्टार, बिग कैस को पड़ा दौरा,अस्पताल में भर्ती, देखें विडियो
Connect with us

WWE

पूर्व WWE रैसलर को पड़ा एरीना में दौरा, अस्पताल में भर्ती

बीती रात हुई एक रैसलिंग इवेंट में पूर्व WWE रैसलर बैकस्टेज चलते-चलते ही ज़मीन पर गिर पड़ा। HOH(House of Hardcore), एक अमरीकी रैसलिंग ब्रांड है। इवेंट के दौरान ही यह वाकया घटित हुआ।

9 दिसम्बर की रात आयोजित हुई यह इवेंट फिलाडेल्फिया के 2300 एरीना में आयोजित हुई। बिग कैस, बैकस्टेज मौजूद थे और जैसे ही वो ज़मीन पर गिरे, आसपास मौजूद लोग उनकी मदद के लिए उठ खड़े हुए।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस के फैन्स के लिए बुरी ख़बर, होने वाली थी वापसी लेकिन शेड्यूल में बदलाव के कारण रद्द

अकड़ सा गया शरीर

बिग किस चलते-चलते ही ज़मीन पर धड़ाम से जैसे ही गिरे, डॉक्टरों की टीम वहाँ पहुंची। लेकिन जब इस रैसलर की तबियत काबू से बाहर होती दिखी तो जल्द से जल्द एम्बुलेंस बुलाई गयी और उन्हें अस्पताल भेजा गया।

वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हो रही है। उनका शरीर मानो अकड़ सा गया। सोशल मीडिया पर फैन्स, इस रैसलर के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। आपको बता दें कि मस्तिष्क की कोशिकाओं में असामान्य रक्त का विद्युत् का संचार होने के कारण किसी भी व्यक्ति को इस तरह के दौरे पड़ सकते हैं।

यह इतना जल्द और प्रभावी होता है कि कई बार जान लेने पर उतारू हो जाता है।

देखें विडियो

विडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बिग कैस के शरीर को हिला पाना तक मुश्किल हो चला। बैकस्टेज जैसे लोग चकित रह गए कि आख़िर यह हुआ क्या? जल्द से जल्द एम्बुलेंस बुलाई गयी और उन्हें अस्पताल भेजा गया।

चाहे WWE में उन्हें उतने मौके नहीं मिल पाए हो जिसके वो हक़दार थे। WWE फैन्स चाहे उन्हें ज्यादा पसंद ना करते हो, लेकिन आपको बता दें कि एक रैसलर भी एक आम व्यक्ति ही होता है। बीमारी हमेशा आकस्मिक होती है और किसी को भी जकड सकती है।

Must See