BIRTHDAY SPECIAL: WWE के बॉस की बेटी है वाइफ, ऐसी है रॉयल लाइफ

tahirkhan / 28 July 2017

ट्रिपल एच ने 27 जुलाई को अपना 49वा बर्थडे मनाया. उनको बधाई देने वाले लोगो में से उनके फैन्स समेत कई बड़े बड़े WWE और NXT के सुपरस्टार्स शामिल हैं. आज हम आपको ट्रिपल एच के बारे में कुछ अनोखी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आपको पहले ना पता हो.

ये है असली रिंग नाम

बहुत ही कम लोग जानते होगे कि ट्रिपल एच का असली रिंग नाम हंटर हर्ट्स हेल्म्स्ले है. इन तीनो नाम से पहले एच आता है तो उन्होंने इन तीन नामो को मिलाकर ट्रिपल एच रख लिया.

शादी से पहले रह चुके हैं अफेयर में  

ट्रिपल एच का नाम कई अफेयर्स में गिना जाता है पर सबसे बड़ा अफेयर उनका महिला रेसलर चाइना से था. खबरों के मुताबिक ये दोनों रेसलर शादी तक करना चाहते थे पर किसी विवाद की वजह से दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

WWE के मालिक की बेटी से रचाई शादी

ट्रिपल एच ने WWE के मालिक विन्स मैकमोहन की बेटी स्टेफनी मैकमोहन से शादी की. ये दोनों साल 2000 से लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे थे और साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली. ट्रिपल एच की तीन बेटियां भी हैं.

दामाद होने का मिलता है पूरा फायदा

ट्रिपल एच को विन्स मैकमोहन के दामाद होने का पूरा फायदा मिलता है. कंपनी उन्हें हर सहूलियत देती है. चाहे वो उन्हें प्राइवेट जेट देना हो या उनके मौज मस्ती का खर्चा, कंपनी ट्रिपल एच का पूरा ख्याल रखती है.

कमाते है इतना

ट्रिपल एच ना केवल अपने फैन्स के बीच प्रसिद्ध है बल्कि इसी प्रसिद्धी की वजह से WWE उन्हें भारी भरकम सैलरी देती है. उनकी सालाना कमाई लगभग 19 करोड़ रूपए रहती है.

निभाते है कई रोल

वे कंपनी के लिए कई रोल में नजर आते हैं. वे ना केवल एक रेसलर हैं बल्कि बिजनेस एक्जक्यूटिव भी हैं. इसके साथ साथ वे WWE के लाइव इवेंट्स और क्रिएटिविटी के एक्जक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट ऑफ टेलेंट भी हैं.