WWE RAW रिजल्ट: 3 अप्रैल 2018

ashutosh / 03 April 2018

रेसलमेनिया से पहले अज रॉ गो होम एडिशन जोर्जिया से शुरू हुआ. जहाँ पर शो की शुरुआत रौंडा राऊसी और कर्ट एंगल और ट्रिपल एच और स्टेफनी के बीच रिंग प्रोमो से हुई. जहाँ पर दोनों ने अपने मैच को लेकर बात की. इस दौरान ट्रिपल एच ने कर्ट को रिंग से बाहर फेंक दिया और स्टेफ ने राऊसी को टेबल पर बैक सुप्लेस दे दिया.

बैली vs सोनिया डेविल 

मैच की शुरुआत से ही सोनिया ने बैली पर हमला कर दिया. उन्होंने अपनी नी स्ट्राइक से मैच में पकड़ मजबूत कर कर ली थी. हालाँकि बाद में बैली ने बेक सुप्लेस दे कर मैच में वापसी की. लेकिन लगातार वो मैच में पीछे ही चल रही थी. इस दौरान बैली ने रोल अप कर के जीत हासिल कर ली.

मैच के बाद सोनिया और मैंडी रोज ने उन पर हमला कर दिया. लेकिन उन्हें बचाने साशा आए भी लेकिन वो भी उन्हें नही बचा सकी.

फिन बैलोर और सैथ रोल्लिंस  

रेसलमेनिया के ट्रिपल मैच पहले से फिन और सैथ के बीच ये मुकाबला हुआ. इस मैच में जहाँ दोनों ही रेसलर ने अपनी फाइटिंग स्किल्स दिखाई. वहीँ इस मैच में रोल्लिंस ने अपनी पकड़ पुरे मैच के दौरान बनाए. उन्होंने मैच में आखिर में Curb Stomp देकर  जीत हासिल कर ली.

वोकन मैट हार्डी vs गोल्डडस्ट 

इस मैच में मैट ने पुरे मैच में पकड़ बनाए रखी और सिर्फ कुछ मिनट में ट्विस्ट ऑफ़ फेट देकर मैच में जीत हासिल कर ली.

सीना ने किया प्रोमो 

अंडरटेकर से मैच को लेकर जॉन सीना ने प्रोमो किया. हालाँकि अंडरटेकर ने उन्हें अभी तक किसी भी तरह का कोई भी जवाब नही दिया. जिस पर सीना ने कहा कि वो अब रेसलमेनिया सिर्फ एक फैन के रूप में ही देखेंगे.

डायना ब्रोक और अश्का vs ब्लिस और मिकी जेम्स 

इस मैच में एक बार फिर से अश्का सब पर भरी नजर आई. उन्होंने इस मैच को भी बहुत जल्द ही खत्म कर दिया. उन्होंने मिकी को अश्क लॉक से लॉक कर के ये मैच जल्द खत्म कर दिया.

रोमन रेंस और लेंसनर का रिंग प्रोमो 

रेसलमेनिया में ये दोनों रेसलर एक बार फिर से चैंपियनशिप के आमने सामने होंगे. ऐसे में मैच से पहले आज दोनो एक बार फिर से आमने सामने हुए. इस दौरान रोमन ने मैच की शुरुआत में पांच सुपरमैन देकर लैसनर को रिंग से बाहर कर दिया.