WWE वर्ल्ड कप में ये रेसलर लेगा जॉन सीना की जगह 1

जॉन सीना और डेनियल ब्रायन के WWE क्राउन जुअल इवेंट से नाम वापस लेने के बाद से कंपनी को दिक्कतों ने घेरा हुआ था। जॉन सीना और डेनियल ब्रायन ने वरिष्ठ पत्रकार, जमाल खगोशी की मौत के बाद सऊदी अरब में ना जाने का निर्णय लिया था।

इवेंट में केवल चार दिन बाकी हैं, लेकिन कंपनी को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर एक रेसलर की अभी भी तलाश है। रेसल वोट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक जॉन सीना की जगह WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का हिस्सा कौन होगा, यानी उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया गया है।

और पढें – सर्वाइवर सीरीज़ के लिए रोंडा राउसी बनाम नाया जैक्स फियूड ले सकती है जन्म

कौन लेगा जॉन सीना की जगह?

WWE वर्ल्ड कप में ये रेसलर लेगा जॉन सीना की जगह 2

WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में कुल आठ रेसलर उतरने वाले थे। वहीँ जॉन सीना ने सुपर शो डाउन के बाद सीधा इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर लिया था। अब उनकी जगह बॉबी लैशले ले सकते हैं। बैकस्टेज, इस बात पर चर्चा की जा रही है।

WWE वर्ल्ड कप में ये रेसलर लेगा जॉन सीना की जगह 3

हालाँकि बॉबी लैशले ख़ुद भी चोट से जूझ रहे हैं। उन्हें कंधें में चोट है और वो रिहैबिलिटेशन प्रोसेस से गुज़र रहे हैं। बॉबी लैशले की चोट की पुष्टि इसलिए नहीं की गयी क्योंकि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं थी और वो जल्द ही ठीक हो जायेंगे।

यह भी पढें – WWE में मौजूद समय के ये 5 रेसलर असल ज़िन्दगी में भी हैं रोमन रेंस के अच्छे दोस्त

हालाँकि डेनियल ब्रायन को लेकर अभी कोई ख़बर अभी तक सामने नहीं आई है। जिन्हें WWE क्राउन जुअल इवेंट में ऐजे स्टाइल्स के खिलाफ़ WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप मैच में उतरना था।

दो नवम्बर को ही होना है WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट

WWE वर्ल्ड कप में ये रेसलर लेगा जॉन सीना की जगह 4

WWE वर्ल्ड कप दो नवम्बर को ही WWE क्राउन जुअल इवेंट में ही होना है। जहाँ कर्ट एंगल, जैफ़ हार्डी, रैंडी ऑर्टन, डॉल्फ़ ज़िग्लर, ‘द मिज़’, सैथ रोलिंस और रे मिस्टेरियो उतरेंगे।

वहीँ रोमन रेंस के बाहर हो जाने से WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा। इसके अलावा, अंडरटेकर-केन की टीम, ट्रिपल एच औरशॉन माइकल्स के खिलाफ़ रिंग में उतरेगी।

Leave a comment