‘मंडे नाईट रॉ’ में कैमरा बंद होते ही हुआ कुछ ऐसा कि केविन ओवन्स को जोड़ना पड़ा स्ट्रोमैन के आगे हाथ

neeraj / 19 June 2018

मंडे नाईट रॉ का लास्ट मैच एक टैग-टीम मैच लड़ा गया। जहाँ ‘मिस्टर मनी इन द बैंक’, ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर टीम बनाकर केविन ओवेन्स और बैरन कोर्बिन के खिलाफ़ उतरे।

मैच में भी ‘द मॉन्स्टर’ का गुस्सा जमकर विपक्षी रैसलरों के ऊपर उतरा। हालाँकि यह मैच बैरन कोर्बिन और केविन ओवेन्स की टीम ने जीता। लेकिन कैमरा के बंद होने के बाद भी कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर फैन्स ख़ुशी से झूम उठेंगे।

केविन ओवेन्स ने जोड़े स्ट्रोमैन के सामने हाथ

 

जब बैरन कोर्बिन ने फिन बैलर को पिन कर मैच जीता। इसके बाद इन चारों के बीच बहस देखने को मिली। बैरन कोर्बिन और बैलर, रिंग से बाहर चले गए। लेकिन रिंग में ‘द मॉन्स्टर’ के साथ केविन ओवेन्स बचे रह गए।

यहाँ ओवेन्स, स्ट्रोमैन से हाथ जोड़, खुद को बक्शने की भीख मांगते नज़र आये। ओवेन्स ने यहाँ तक कहा कि वे ब्रॉन की टीम में जुड़ना चाहते हैं। लेकिन फिन बैलर की तरफ़ इशारा कर स्ट्रोमैन ने कहा, मेरे पास पहले से ही एक पार्टनर मौजूद है।

हील का काम ही होता है पीठ में छुरा घोंपना

 

ओवेन्स वैसे तो ब्रॉन के साथ जुड़ने की बात करते रहे। लेकिन जैसे ही मौका मिला, स्ट्रोमैन पर पीछे से वार करना चाहा। लेकिन ओवेन्स यहाँ पकड़े गए। फलस्वरूप ओवेन्स को एक ज़ोरदार पॉवर-स्लैम का स्वाद मुफ़्त में मिल गया।

बाकि कसर फिन बैलर ने ओवेन्स को ‘कूप-डी-ग्रेस’ देकर पूरी कर दी। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन से साइज़ में लगभग आधे, फिन बैलर ने उन्हें हाई-फाइव दिया।

अब संभावनाएं जताई जा रही हैं कि जब तक ब्रोक लैसनर की WWE में वापसी नहीं  होती है। तब तक फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन टीम के रूप में साथ काम करते नज़र आयेंगे।