ट्विटर पर मात्र तीन लोगों को फॉलो करते हैं wwe सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

Trending News

Blog Post

WWE

ट्विटर पर मात्र तीन लोगों को फॉलो करते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन, देखें कौन है उनके ये करीबी 

ट्विटर पर मात्र तीन लोगों को फॉलो करते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन, देखें कौन है उनके ये करीबी

WWE, दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी होने के साथ-साथ सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड भी है। जो भी इस कंपनी से जुड़े और फेमस न हो, ऐसा शायद wwe के इतिहास में कभी नहीं हुआ।

wwe रैसलर किसी सेलिब्रिटी से कम का औदा तो बिलकुल नहीं रखता। रोमन रेंस, जॉन सीना हो या ब्रॉन स्ट्रोमैन, सभी के दुनिया के हर कोने में चाहने वाले मौजूद हैं। क्या आप जानते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ट्विटर पर मात्र तीन लोगों को फॉलो करते हैं। जानना नहीं चाहेंगे,कौन हैं ये तीन लोग जो हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन के सबसे अधिक करीब।

यह भी पढ़ें: रॉयल रम्बल मैच की अब तक की सबसे चौंकाने वाली एंट्री, जिसे देख दर्शकों की आँखे खुली की खुली रह गईं

एलेक्सा ब्लिस

braun strowman and alexa bliss

पहला नाम पूर्व wwe चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का है। जो निजी जिंदगी में भी स्ट्रोमैन की खासी अच्छी दोस्त हैं। wwe ride along के एपिसोड के दौरान इन्हें कई बार साथ में देखा जा चुका है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि wwe ride along, wwe की एक टीवी सीरीज़ है। जहाँ रैसलर साथ में सफर करते हुए अपनी जिंदगी से जुड़े पहलू एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं। एलेक्सा ब्लिस को ट्विटर पर एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

wwe का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट

ट्विटर पर मात्र तीन लोगों को फॉलो करते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन, देखें कौन है उनके ये करीबी 1

इस सूची में दूसरा नाम ख़ुद wwe का है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 2013 में इस कंपनी के साथ डील साइन की थी। एक वो दिन था और आज का दिन है, ब्रॉन स्ट्रोमैन दुनिया के सबसे चहेते रैसलरों में शुमार हो गए हैं।

स्ट्रोमैन को स्टार से सुपरस्टार बनाने में मार्क हेनरी, ब्रे वायट और ट्रिपल एच जैसे दिग्गज रैसलरों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। wwe को ट्विटर पर दस मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

और पढ़ें: ऐसी तीन वजह, जो बताती हैं कि शार्लेट का रॉयल रम्बल मैच जीतना बेहद जरुरी है

निकोलस

ट्विटर पर मात्र तीन लोगों को फॉलो करते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन, देखें कौन है उनके ये करीबी 2

तीसरा नाम कुछ खास लोकप्रिय नहीं है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि निकोलस एक ग्यारह वर्षीय बच्चा है। रैसलमेनिया-34 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और निकोलस रॉ टैग-टीम चैंपियन बने थे। इसी के साथ निकोलस, wwe के इतिहास के सबसे युवा चैंपियन भी बने। इस ग्यारह वर्षीय बच्चे को ट्विटर पर मात्र 22 हजार लोग फॉलो करते हैं, जिनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन भी शामिल हैं।

Related posts