ब्रोन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैम्बर में बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड जो शायद ही कभी टूटे

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैम्बर में बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड जो शायद ही कभी टूटे 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैम्बर में बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड जो शायद ही कभी टूटे

ब्रोन स्ट्रोमैन WWE के सबसे बड़े मोंस्टर के तौर पर उभरे हैं और आये दिन अपनी परफॉरमेंस से फैन्स को खुश करते हुए दिखते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में उनका मैच एलिमिनेशन चैम्बर में हुआ था जिसमे उन्होंने दमदार लड़ाई की हालांकि वे इस मैच को अपने नाम नहीं कर पाए लेकिन इसके वाबजूद उन्होंने इस मैच में एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जो शायद ही कभी टूट पाए.

सभी को बनाया था शिकार 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैम्बर में बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड जो शायद ही कभी टूटे 1

सबसे पहले बात करते हैं इस मैच की तो इसमें ज्यादातर ब्रोन स्ट्रोमैन ने ही दबदबा बनाये रखा, उन्होंने इस मैच में कई ऐसे पल लाये जिसे फैन्स शायद ही कभी भूल पाए फिर चाहे वो पॉडकास्ट के ऊपर खड़े होना हो या एक साथ सभी रेस्लरो के ऊपर मूव लगाना हो. ब्रोन स्ट्रोमैन ने इस मैच को पूरी तरह अपने नाम बनाये रखा लेकिन मैच के लास्ट सेगमेंट में रोमन रेन्स ने उन्हें दो दमदार स्पीयर देकर एलिमिनेट कर दिया और मैच जीत गये. इसी जीत के साथ रोमन रेन्स रेसलमेनिया 34 जायेंगे जहां उनका मुकाबला ब्रोक लेसनर से होगा.

बनाया यह रिकॉर्ड 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैम्बर में बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड जो शायद ही कभी टूटे 2

जैसा की हमने आपको बताया कि ब्रोन स्ट्रोमैन ने इस मैच में अच्छा ख़ासा प्रदर्शन और इस मैच में एक रिकॉर्ड बना गये. दरअसल, इस मैच में ब्रोन स्ट्रोमैन ने पांच रेस्लरो को एलिमिनेट करके रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. इससे पहले एलिमिनेशन चैम्बर में सबसे ज्यादा रेस्लरो को एलिमिनेट करने का रिकॉर्ड अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के पास था जिन्होंने 3-3 रेस्लरो को बाहर का रास्ता दिखाया था.

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैम्बर में बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड जो शायद ही कभी टूटे 3

ब्रोन स्ट्रोमैन ने सबसे पहले मिज़ को, फिर एलियस, और फिर फिन बेलर को एलिमिनेट कर दिया. जैसे ही जॉन सीना उनके ऊपर वार करने लगे तभी ब्रोन ने उन्हें भी एलिमिनेट कर दिया और ब्रोन ने पांचवा एलिमिनेशन सेथ रोलिंस को बाहर करके किया और सेथ को बाहर करते ही सबसे ज्यादा रेस्लरो को एलिमिनेट करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

Related posts

Leave a Reply