ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा, यूनिवर्सल यूनिवर्सल चैंपियन बनकर ही दम लूँगा

Trending News

Blog Post

WWE

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप किसी पहाड़ की तरह, फतह कर ही दम लूँगा 

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप किसी पहाड़ की तरह, फतह कर ही दम लूँगा

WWE के 2018 सत्र की पहली पे-पर-व्यू इवेंट रॉयल रम्बल इस कारण ज्यादा सुर्खियाँ बटोरे हुए है, क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस इवेंट से बाहर कर दिया गया है। दुनिया भर के रैसलिंग फैन उम्मीद लगाये हुए थे कि इस बार उन्हें लैसनर बनाम स्ट्रोमैन मैच देखने को मिलेगा।

कोहनी की चोट के कारण उन्हें WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसी वजह से फिन बैलर को दूसरी बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका मिला है। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ख़ुद को रॉयल रम्बल से बाहर किये जाने पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: किसने कहा, मेरी जिंदगी में कांटे की तरह चुभ रहा है जॉन सीना

करूँगा धमाकेदार वापसी

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप किसी पहाड़ की तरह, फतह कर ही दम लूँगा 1

रॉयल रम्बल से बाहर किये जाने पर ब्रॉन स्ट्रोमैन, मानसिक दबाव झेलने की बजाय धमाकेदार वापसी की ओर संकेत दे रहे हैं। उन्होंने कहा,

यह एक कड़वे घूँट की तरह है, जिसे निगलना बेहद कठिन कार्य है। लेकिन मैं साफ कर दूं कि जब मेरी वापसी होगी तो सभी चकित रह जायेंगे। यह चैंपियनशिप बेल्ट किसी पहाड़ की ऊंची चोटी की तरह है और इस चोटी को फतह करने से मुझे कोई नहीं रोक सकता।

ज्ञात हो कि स्ट्रोमैन को सर्वाइवर सीरीज़ से तुरंत अगली ही रॉ लाइव इवेंट में यह चोट लगी थी। जब बैरन कॉर्बिन ने स्टील स्टेयर का प्रयोग कर सीधा स्ट्रोमैन की कोहनी पर वार किया था।

और पढ़ें: 5 मौके जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने बल से किया कई अविस्मरणीय काम

रॉयल रम्बल मैच में लड़ने के दिए संकेत

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप किसी पहाड़ की तरह, फतह कर ही दम लूँगा 2

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने संकेत दिए हैं कि यदि उन्हें रिंग में लड़ने की अनुमति मिलती है, तो वो रॉयल रम्बल मैच में शिरकत कर सकते हैं। किन्तु इसके लिए विन्स मैकमेहन की अनुमति जरुरी है, जो मुझसे अभी गुस्सा हैं। क्योंकि मैंने उनकी गाड़ी को क्षति पहुंचाई है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल रम्बल के पश्चात् ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा बनाया जा सकता है।

Related posts