ब्रॉन स्ट्रोमैन की बढ़ रही मुश्किलें, चैंपियन बनने का सपना रह सकता है अधूरा

Trending News

Blog Post

WWE

WWE में बढ़ रही ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए मुश्किलें 

WWE में बढ़ रही ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए मुश्किलें

ब्रॉक लैसनर फ़िलहाल WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने गुप्त तरीके से WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इसका अंदाज़ा किसी को नहीं है कि लैसनर ने कितने महीने या साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किये हैं?

दूसरी तरफ़ ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बैकस्टेज बड़े अधिकारियों के साथ गहमागहमी के कारण पहले ही वो सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि बड़े अधिकारियों के साथ बिगड़ते रिश्तों के कारण ही WWE क्राउन जुअल इवेंट में स्ट्रोमैन को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार मिली।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस से लेकर बॉबी लैशले तक, जानें किस प्रोफेशन में हैं इनकी पत्नियाँ

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप फियूड से हो सकती है छुट्टी

इस गहमागहमी के कारण उन्हें ब्रॉक लैसनर के साथ फियूड से बाहर किया जा सकता है। ब्रॉक लैसनर से अलग होना, यानी उनका WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना अधूरा ही रह जायेगा।

braun strowman

लैसनर, WWE की साल की आख़िरी इवेंट, TLC में चैंपियनशिप डिफेंड करने रिंग में उतर सकते हैं। लेकिन किसके खिलाफ़, यह अभी तक तय नहीं हो पाया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन, जो कि रोस्टर मौजूदा WWE रोस्टर में सबसे बड़े रेसलरों में से एक हैं। इस स्टोरीलाइन से पहले ही बाहर खींच लिया गया है। यदि ऐसा होता है तो जल्द ही इसकी पुष्टि कर दी जाएगी।

ड्रियू मैकइनटायर हो सकते हैं ऑप्शन

drew mcintyre

ऐसा कहना ग़लत नहीं होगा कि ड्रियू मैकइनटायर को इसीलिए बड़ा हील पुश मिला, क्योंकि स्ट्रोमैन के बैकस्टेज बड़े अधिकारियों के साथ सम्बन्ध कुछ ठीक नहीं चल रहे। संभव है कि TLC में भी मैकइनटायर, ‘द बीस्ट को कन्फ्रंट कर सकते हैं।

ड्रियू मैकइनटायर यदि TLC में सफ़ल रहते हैं, तो रॉयल रम्बल के लिए भी WWE उन्हीं पर दांव खेलना चाहेगी, यह तय है। मैकइनटायर के लिए यह एक गोल्डन चांस है, देखना दिलचस्प होगा कि वो इसका किस तरह प्रयोग करते हैं।

 

WWE की हिंदी में लेटेस्ट न्यूज़ पढने के लिए यहाँ क्लिक करें। Sportzwiki सबसे पहले आपके चहेते रेसलरों की न्यूज़ आप तक पहुँचाने के लिए प्रयासरत है। 

Related posts

Leave a Reply