WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन के आये बुरे दिन, TLC के प्लान्स में उन्हें नहीं किया गया शामिल

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन के आये बुरे दिन, TLC के प्लान्स में उन्हें नहीं किया गया शामिल 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन के आये बुरे दिन, TLC के प्लान्स में उन्हें नहीं किया गया शामिल

ब्रोन स्ट्रोमैन अब उन रेस्लरो में आते हैं जो मेन रोस्टर में जगह पाने लगे हैं. उनके फैन्स उन्हें हर पे पर व्यू इवेंट में लड़ते हुए देखना चाहते हैं पर TLC के नज़रिए से उनके फैन्स के लिए बहुत बुरी खबर आ सकती है.

बड़े-बड़े नामो से मुकाबला 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन के आये बुरे दिन, TLC के प्लान्स में उन्हें नहीं किया गया शामिल 1

हाल ही में ब्रोन स्ट्रोमैन को WWE की तरफ से काफी हाइप दी गयी थी, उन्हें पहले समरस्लैम के मेन इवेंट मैच में उतारा गया. इसके बाद उन्हें नो मर्सी में फिर से मेन इवेंट मैच में उतार दिया गया. दोनों ही इवेंट्स की खास बात ये थी कि दोनों में ही उनका सामना ब्रोक लेसनर से था, इससे पहले वे रोमन रेन्स के साथ भी स्टोरीलाइन बना चुके हैं.

नये मोंस्टर 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन के आये बुरे दिन, TLC के प्लान्स में उन्हें नहीं किया गया शामिल 2

WWE हर एक एरा में कोई ना कोई ऐसा रेस्लर लाती है जिसको उस ख़ास एरा का मोंस्टर कहा जा सके. उदहारण के तौर पर गोल्डन एज एरा में आंद्रे द जाएंट थे, एटीटयूड एरा में विस्कारा, अग्रेसन एरा में बिग शो जैसे रेस्लर हुआ करते थे हालांकि बिग शो अब भी दिखाई देते हैं पर वे अब रिटायरमेंट की तरफ बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में मौजूदा समय में कंपनी ब्रोन स्ट्रोमैन को नया जाएंट बनते हुए देखना चाहती है.

TLC के प्लान 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन के आये बुरे दिन, TLC के प्लान्स में उन्हें नहीं किया गया शामिल 3

नो मर्सी के बाद हुए मैचो में ब्रोन बड़े रेस्लरो से नहीं लड़े हैं. उन्होंने पहले कर्ट हव्किंस पर हमला किया, उसके बाद वाली रॉ में वे डीन अम्ब्रोस से भिड़े तो उसके अगले वाली रॉ में सेथ रोलिंस से उनका मुकाबला रखा गया, वही TLC के लिए उन्हें कोई भी स्टोरीलाइन नहीं दी गयी है. खबरों के मुताबिक वे शील्ड के खिलाफ 4-3 हैंडीकैप मैच में या उन्हें मिज़ से रिप्लेस कराकर मैच कराया जा सकता है.

TLC में मुकाबले 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन के आये बुरे दिन, TLC के प्लान्स में उन्हें नहीं किया गया शामिल 4

TLC के लिए अभी ज्यादा मुकाबलों का एलान नहीं हुआ है पर उम्मीद जताई जा रही है कि मेन इवेंट मैच में शील्ड का मुकाबला मिज़ और मिज्तोरेज की जोड़ी से हो सकता है.

Related posts

Leave a Reply