WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन ने विन्स मैकमोहन की जमकर तारीफ लेकिन साथ में कह डाली यह बड़ी तकलीफ 1

मोंस्टर ब्रोन स्ट्रोमैन इस समय लाइव रोस्टर में अच्छी खासी जगह बना रहे हैं और इस समय केन के साथ स्टोरीलाइन में दिखते हैं. हाल ही में मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में इसी मोंस्टर ने विन्स मैकमोहन की जमकर तारीफ की है.

कहलाते हैं मोंस्टर 

Braun-Strowman-7

ब्रोन स्ट्रोमैन ने WWE में शुरुआत वायट फॅमिली से की थी जिसमे उनके सिंगल करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ था लेकिन जैसे ही वे इस फॅमिली से अलग होकर सिंगल मैचो में नजर आने लगे तब से मानो उनकी किस्मत ही बदल गयी. उन्होंने बहुत तेजी से फैन्स की दिलो पर कब्ज़ा बना लिया और इसी के साथ उन्होंने मोंस्टर का तमगा भी पा लिया.

अपने अब तक के सिंगल करियर में उन्होंने कई बड़े मैचो में हिस्सा लिया है. रोमन रेन्स, ब्रोक लेसनर आदि जैसे बड़े नामो के साथ दो दो हाथ किये हुए हैं. ब्रोन स्ट्रोमैन ने कई रेस्लरो को धूल चटाकर आज मोंस्टर की उपाधि पाई है.

विन्स मैकमोहन की जमकर तारीफ 

WWE NEWS: ब्रोन स्ट्रोमैन ने विन्स मैकमोहन की जमकर तारीफ लेकिन साथ में कह डाली यह बड़ी तकलीफ 2

braun-stowman-27856671

हाल ही में ब्रोन स्ट्रोमैन ने metro.uk को इंटरव्यू दिया है जहाँ उन्होंने विन्स मैकमोहन की जमकर तारीफ की है, उनके मुताबिक विन्स मैकमोहन बेहद ही अच्छे इंसान हैं और उन्हें इस बात का फक्र है कि वे उनके ही प्रोजेक्ट हैं.

जी हां, खुद ब्रोन ने बताया कि विन्स मैकमोहन ने उन्हें इस मोंस्टर वाले आईडिया से रोस्टर में उतारा था और ब्रोन को इस बात की ख़ुशी है कि उन्होने विन्स मैकमोहन को सही भी साबित किया.

शुरुआती दिनों में थी दिक्कत 

braun-stowman-27856671

इस इंटरव्यू में ब्रोन स्ट्रोमैन ने इस बात का भी खुलासा किया, कि शुरुआती दिनों में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, क्योंकि उस समय उनका लॉकर रूम में कोई भी दोस्त नहीं था, जिसकी वजह से वे काफी अकेलापन महसूस करते थे, लेकिन धीरे धीरे हालात सुधर गये और आज उन्हें इस कंपनी में काफी मज़ा आ रहा है.

Leave a comment