/

RUMOUR: रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन इस चैंपियनशिप बेल्ट के लिए लड़ते हुए दिख सकते हैं

ब्रोन स्ट्रोमैन ने जिस तेजी से फैन्स के बीच अपनी जगह बनाई है उतना शायद ही किसी और रेस्लर ने बनाई हो, ब्रोन ने अपने लगभग हर प्रतिद्वंदी को बहुत ही बुरी तरह से हराया है और इसीलिए उन्हें मौजूदा समय का सबसे बड़ा मोंस्टर कहा जा रहा है वही कई रेस्लिंग दिग्गज भी उन्हें सबसे बेहतरीन रेस्लर करार दे रहे हैं. अगर बात करे उनके रेसलमेनिया 34 के प्रतिद्वंदी के नाम की तो इस से अब पर्दा उठा गया है और वे इस सबसे बड़े पे पर व्यू इवेंट में एक ख़ास टाइटल बेल्ट के लिए लड़ते हुए दिखेंगे.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

सभी रेस्लरो का दे रहे हैं जवाब 

RUMOUR: रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन इस चैंपियनशिप बेल्ट के लिए लड़ते हुए दिख सकते हैं 1

ब्रोन स्ट्रोमैन पिछले कुछ समय से काफी ताकतवर दिख रहे हैं और इसी का नतीजा है कि उन्हें मेन रोस्टर में बार बार बड़े मैच दिए जा रहे हैं वही फैन्स भी उन्हें हर बड़े मैच में देखना पसंद कर रहे हैं. ब्रोन स्ट्रोमैन ने अभी तक रोमन रेन्स, ब्रोक लेसनर और केन जैसे बड़े नामो से मुकाबला कर चुके हैं और इन सभी रेस्लरो को ब्रोन ने लगभग फीका दिखाया है. WWE के चेयरमैन विन्स मैकमोहन ब्रोन स्ट्रोमैन को एक बड़े नाम के रूप में देखना चाहते हैं और इसीलिए उन्हें बार बार पुश दिया जा रहा है.

रेसलमेनिया 34 में इस बेल्ट के लिए होगा मुकाबला 

RUMOUR: रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन इस चैंपियनशिप बेल्ट के लिए लड़ते हुए दिख सकते हैं 2

केजसाइड्स सीट्स की खबर की माने तो ब्रोन स्ट्रोमैन का रेसलमेनिया 34 में मुकाबला मिज़ से उनकी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट के लिए होगा. इस खबर में ख़ास तौर पर कहा गया है कि WWE इस मैच के लिए अभी से ही स्टोरीलाइन पर काम करना शुरू कर चुकी है और फैन्स को रेसलमेनिया 34 में एक और बड़ा मैच देखने को मिल सकता है.

RUMOUR: रेसलमेनिया 34 में ब्रोन स्ट्रोमैन इस चैंपियनशिप बेल्ट के लिए लड़ते हुए दिख सकते हैं 3

गौरतलब है कि पिछली रॉ में भी दोनों ही रेस्लरो के बीच लड़ाई देखने को मिली थी जिसमे ब्रोन ने मिज़ के ऊपर कई बार रनिंग पॉवरस्लैम लगाये थे.