brock lesnar dana white

ब्रॉक लैसनर बीते कई महीनों से चर्चाओं में घिरे हुए हैं। ‘द बीस्ट’ के रैसलिंग करियर पर जैसे तलवार लटक रही है। एक वर्ष में केवल चार से पांच बार WWE रिंग में नज़र आने वाले ब्रॉक लैसनर लगातार आलोचनाओं में घिरे हुए हैं।

WWE के साथ नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के कारण UFC अध्यक्ष ने लैसनर की UFC में वापसी पर कोई ख़ास बयान नहीं दिया था। लेकिन इस बार डेना वाइट ने लैसनर को लेकर साफ़ और स्वच्छ बयान दिया है, उन्होंने घुमा फिराकर जवाब देने की कोशिश नहीं की है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना का नया लुक, हेयर-स्टाइल ऐसा मानो आसमान से बिजली उन्हीं पर गिरी

पैसे के पीछे दौड़ रहा है लैसनर

UFC अध्यक्ष ने कहा, पैसे के पीछे दौड़ रहा है ब्रॉक लैसनर 1

डेना वाइट ने कहा,

मुझे लगता है कि वो अभी भी हमारे साथ कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा है। लेकिन WWE की डील के कारण वो MMA ऑक्टागन में वापस नहीं आ रहा है। विन्स मैकमेहन हर दफ़ा लैसनर पर करोड़ों का दांव खेलते हैं। इसीलिए उसने WWE का रुख किया है।

बता दें कि ब्रॉक लैसनर ने वर्ष 2018 में केवल आठ WWE मैच लड़े हैं। इसके लिए उन्हें करीब पचास करोड़ रुपए की रकम अदा की गयी है। इन आठ मैच में छः पे-पर-व्यू इवेंट रही हैं।

और पढ़ें: सैथ रोलिंस बनने जा रहे हैं बड़े बिज़नेसमैन

UFC के दरवाज़े अभी भी खुले हैं

UFC अध्यक्ष ने कहा, पैसे के पीछे दौड़ रहा है ब्रॉक लैसनर 2

UFC अध्यक्ष, डेना वाइट ने आगे कहा,

वो जब भी अच्छा महसूस करे, तो वह यहाँ वापसी कर सकता है और मैं आश्वासन देता हूँ कि यहाँ भी उसे करोड़ों रुपए कमाने का मौका मिलेगा। मैं आशा करता हूँ कि वो जल्द वापसी करेगा।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि मौजूदा UFC हैवी-वेट चैंपियन, डेनियल कॉर्मियर ने बयान दिया है कि लैसनर को कड़े टेस्ट से गुज़रना पड़ रहा है। वह पहले से काफ़ी दुबला हो गया है।