इस वजह से ब्रॉक लैसनर को छोड़ देनी चाहिए WWE 1

WWE एक्सट्रीम रूल्स में जब WWE रॉ जनरल मैनेजर, कर्ट एंगल ने मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन, ब्रॉक लैसनर को स्पष्ट तौर पर कहा। या तो रिंग में आइये या फिर चैंपियनशिप बेल्ट छोड़ दीजिये। न तो हमारे पास कोई विकल्प बचा है और ना ही आपके पास।

एक्सट्रीम रूल्स से पिछली स्मैक- इवेंट में कुछ ऐसा हुआ। जिससे लैसनर को अब WWE से संन्यास ले ही लेना चाहिए। देखिये आख़िर क्या हुआ ऐसा, जिससे लटक रही है ब्रॉक पर संन्यास की तलवार।

फोटो हो रही है वायरल

इस वजह से ब्रॉक लैसनर को छोड़ देनी चाहिए WWE 2

बता दें कि तीन जुलाई को हुई ट्यूजडे नाईट स्मैक-डाउन लाइव इवेंट में एक फैन ने कैमरा में दिखाया, कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर से ज्यादा WWE इवेंट्स अटेंड किये हैं। ऐसे फैन साइन रोज़-रोज़ देखने को नहीं मिलते।

इसलिए ट्विटर पर अभी भी यह खूब ट्रेंड कर रहा है।

इस वजह से ब्रॉक लैसनर को छोड़ देनी चाहिए WWE 3

लैसनर को WWE रिंग में उतरे हुए तीन महीने

इस वजह से ब्रॉक लैसनर को छोड़ देनी चाहिए WWE 4

बता दें कि आख़िरी बार, ‘द बीस्ट’ अप्रैल में हुई, ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में चैंपियनशिप मैच थे। अब जैसे-तैसे समर-स्लैम में उनकी वापसी होने जा रही है। अभी भी ट्विटर पर लैसनर की खूब किरकिरी हो रही है।

अब बेहतर होगा कि ब्रॉक लैसनर, अपने MMA करियर पर फोकस करें। क्योंकि WWE फैन्स अब उन्हें रोमन रेंस से भी ज्यादा बू करते नज़र आ रहे हैं। 500 दिनों तक एक ही रेसलर को चैंपियन बनाये रखना, गलत रणनीतियों को ही दर्शाता है। यहाँ भी वही हो रहा है।

Leave a comment