WWE रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर होंगे आमने-सामने, डेट हुई फाइनल 1

31 दिसम्बर्की WWE मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट ख़त्म होने के साथ ही वर्ष 2018 भी अब बीती बात हो चली है। WWE भी नव वर्ष में प्रवेश कर चुका है और सात जनवरी की रात 2019 की पहली रॉ लाइव इवेंट आयोजित होने जा रही है।

रॉयल रम्बल भी अब अधिक दूर नहीं रह गया है। इसी कारण सात जनवरी की मंडे नाईट रॉ कुछ ख़ास होने जा रही है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम बताने जा रहे हैं ऐसी कुछ दिलचस्प चीज़ें, जो एक सप्ताह के पश्चात् लाइव इवेंट में होने जा रही हैं।

यह भी पढ़े: UFC अध्यक्ष ने कहा, पैसे के पीछे दौड़ रहा है ब्रॉक लैसनर

जॉन सीना की वापसी

WWE रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर होंगे आमने-सामने, डेट हुई फाइनल 2

2019 की पहली रॉ लाइव इवेंट में जॉन सीना वापसी कर रहे हैं। हाल ही में जॉन सीना के नए लुक ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं। हालाँकि जॉन सीना 26 दिसंबर की WWE लाइव इवेंट में रिंग में वापसी कर चुके हैं। लेकिन रेड ब्रांड में उन्हें देखना एक ख़ास अनुभूति होने जा रही है।

WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप

WWE रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर होंगे आमने-सामने, डेट हुई फाइनल 3

द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) को लगातार टाइटल शॉट दिया जा रहा है। सात जनवरी की रात एक बार फिर उन्हें टैग-टीम चैंपियनशिप जीतने का मौका दिया गया है।

बॉबी रूड और चैड गेबल की WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप संभव ही ख़तरे में है। क्योंकि यदि ‘द रिवाइवल’ को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ता है, तो ज़ाहिर है कि उन्हें बड़ा पुश देने का पैंतरा विफ़ल होने जा रहा है।

और पढ़ें: जॉन सीना का नया लुक, हेयर-स्टाइल ऐसा मानो आसमान से बिजली उन्हीं पर गिरी

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर आमने-सामने

WWE रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर होंगे आमने-सामने, डेट हुई फाइनल 4

आख़िरकार वह समय आ गया है जब ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर आमने-सामने होने जा रहे हैं। रॉयल रम्बल में इनके बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा जाना है। ब्रॉन स्ट्रोमैन, चोट से काफ़ी तेज़ी से ठीक हुए हैं।