आख़िर क्यों टाल दी गयी, ब्रोक लैसनर की WWE रॉ लाइव इवेंट में वापसी, जाने वजह 1

ब्रोक लैसनर को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। हैल इन ए सैल में हुई अचानक एंट्री के बाद वो WWE का नियमित हिस्सा बने हुए हैं। PW insider की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीती WWE रॉ लाइव इवेंट में वो वापसी करने वाले थे। लेकिन किसी कारण उनकी वापसी नहीं हो पाई।

अब नई ख़बर के मुताबिक़, इस उनकी रिंग में वापसी की संभावनाएं कम ही नज़र आ रही हैं।

क्या हो सकती है वापसी न होने की वजह?

आख़िर क्यों टाल दी गयी, ब्रोक लैसनर की WWE रॉ लाइव इवेंट में वापसी, जाने वजह 2

उनकी वापसी न होने के पीछे, एक ही वजह दिमाग में आती है। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन बीती WWE रॉ लाइव इवेंट में ख़ासे व्यस्त नज़र आये। यदि इन्हें व्यस्त कार्यक्रम से कुछ फुरसत मिलती तो लैसनर की वापसी के बारे में सोचा जा सकता था।

वहीँ बैरन कोर्बिन का भी कंपनी को बचाव करना था। बैरन कोर्बिन, जिनके मैनेजर पद पर संकट के बादल छाए हुए हैं। इसलिए उनके लिए यह इवेंट किसी पीपीवी से भी ज्यादा मायने रखती थी।

अब WWE सुपर शो डाउन से पहले केवल एक ही इवेंट बाकी है। इसलिए ब्रोक लैसनर की वापसी कुछ नामुमकिन सी नज़र आ रही है।

WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में होना है मैच

आख़िर क्यों टाल दी गयी, ब्रोक लैसनर की WWE रॉ लाइव इवेंट में वापसी, जाने वजह 3

दो नवम्बर को सऊदी अरब में होने वाली WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में ब्रोक लैसनर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना है। जहाँ ब्रोक लैसनर के एक बार फिर चैंपियन बनने की अफ़वाहों ने तूल पकड़ा हुआ है।

इससे पहले ‘द शील्ड’ का बिखराव जरुरी है। सुपर शो डाउन से पहले लैसनर की वापसी का एक कारण यह भी हो सकता था, कि ‘द शील्ड’ को अलग कर दिया जाये।

Leave a comment