ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमैन ने रणवीर सिंह को दिया ये ख़ास संदेश

Trending News

Blog Post

WWE

पॉल हेमैन ने रणवीर सिंह को नोटिस भेजने के बाद अब फिर दी चेतावनी, दिया ब्रॉक लैसनर की धमकी 

पॉल हेमैन ने रणवीर सिंह को नोटिस भेजने के बाद अब फिर दी चेतावनी, दिया ब्रॉक लैसनर की धमकी

भारत-पाकिस्तान मैच में हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. रणवीर सिंह ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा था, “Eat. Sleep. Conquer. Repeat”

हालांकि, इसका इस्तेमाल WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसन के लिए उनके एडवोकेट पॉल हेमैन करते हैं. इसी वजह से पॉल हेमैन ने रणवीर के ट्वीट पर आपत्ति जताई थी.

 

 

चेतावनी नहीं, नोटिस जारी किया

paul heyman

स्टैट्समैन वेबसाइट ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था, कि “WWE स्टार ब्रॉक लेसनर के मैनेजर पॉल हेमन ने भारत-पाक विश्व कप के मैच के बाद रणवीर सिंह को कॉपीराईट की चेतावनी दी है.”

स्टैट्समैन वेबसाइट को जवाब देते हुए पॉल हेमैन ने लिखा था, कि “मैंने चेतावनी नहीं दी, मैंने नोटिस जारी किया है. और मैं कवरेज के लिए @TheStatesman.in की सराहना करता हूं, लेकिन उन्हें इस बात पर भी जोर देना चाहिए कि मैं प्रबंधक नहीं हूं (जो एक पुराना, पुराना शब्द है)मैं एक एडवोकेट हूं और मैं इतिहास का सबसे अच्छा एडवोकेट हूँ.”

 

 

 

ब्रॉक लैसनर या पॉल हेमैन के खिलाफ जाना डरने की बात

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पॉल हेमैन ने अपने एक बयान में कहा, “यह मुद्दा अब गंभीर हो गया है, क्योंकि मुझे पता है, कि हार्दिक पंड्या, ब्रॉक लैसनर की तरह एक वैश्विक स्टार होने का सपना देख रहे हैं और रणवीर सिंह ने उनके लिए ब्रॉक लैसनर की तुलना में ट्वीट कर दिया.

उन्होंने हमारे कॉपीराइट का उल्लंघन किया है. यह ऐसी चीज है जिसे हम बहुत गंभीरता से लेते हैं और यह कुछ ऐसा है जो उन्हें नहीं करना चाहिए था.”

पॉल हेमैन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा,  “मैं उन्हें कानूनी सलाह नहीं दे सकता, क्योंकि मेरी वकालत विशेष रूप से ब्रॉक लैसनर के लिए है? मैंने उन्हें सलाह नहीं दी और अगर मैंने उन्हें सलाह दी तो उन्हें ऐसा करने के लिए मुझे एक असाधारण राशि का भुगतान करना होगा.

मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर ग्रह का नंबर-1 आदमी है, इसलिए हर नये व्यक्ति को ब्रॉक लैसनर से डरना चाहिए. दूसरा, मुझ जैसे बड़े वकील के खिलाफ जाने से भी डरना चाहिए. यदि आप ब्रॉक लैसनर के खिलाफ या पॉल हेमैन के खिलाफ आते हैं तो ये डरने की बात है.”

Related posts