OMG: अपने मैच के दौरान इस खूबसूरत डीवा को करना पड़ा ऊप्स मूमेंट का सामना, जाने नाम 

tahirkhan / 13 March 2018

WWE की डीवायें हर गुजरते दिन के साथ इतिहास रच रही हैं. पहले उनको एलिमिनेशन चैम्बर मैच दिया गया. फिर उनको रॉयल रम्बल मैच दिया और अब तो ऐसी भी खबरे आ रही है कि अगले साल होने वाली रेसलमेनिया का मेन इवेंट मैच डीवा डिवीज़न का ही होगा. अगर बात करे मौजूदा समय की डीवाओं की तो एक डीवा को अपने मैच के दौरान ऊप्स मूमेंट का सामना करना पड़ा.

फ़ास्टलेन में हुआ था मैच 

उस डीवा का नाम बताने से पहले आपको जानकारी दे दे कि हाल ही में स्मैकडाउन का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट फ़ास्टलेन हुआ था जिसमे कई मुकाबले लड़े गये. इसी इवेंट का मेन इवेंट मैच में छह रेस्लरो ने हिस्सा लिया. इस मैच में एजे स्टाइल्स ने अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट बचा ली और इसी के साथ यह भी तय हो गया कि रेसलमेनिया में अब उनका सामना शिन्सुके नाकामुरा से होगा.

इस डीवा के साथ हुई घटना 

इस इवेंट्स के दौरान डीवा डिवीज़न के एक मैच में नताल्या के साथ कर्मेला दिखी थी जिसमे दोनों का सामना बेकी लिंच और नाओमी से हुआ. इस मैच में वैसे तो कर्मेला की जोड़ी विजय रही लेकिन इस मैच के दौरान कर्मेला को एक शर्मशार कर देने वाले पल से गुजरना पड़ा लेकिन जल्द ही उन्होंने इसको सुधर लिया.

मनी इन द बैंक का है कॉन्ट्रैक्ट 

आपको बता दे कि कर्मेला वही डीवा हैं जिनके पास अभी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हैं. इस बात के कयास लगाये जा रहे हैं कि वे आने वाली रेसलमेनिया में कैश इन कर सकती हैं लेकिन उनके फैन्स को जानकार दुःख होगा कि वे सफल नहीं हो पाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि खुद कर्मेला ने इस बात को लेकर हामी भरी है कि वे रेसलमेनिया में अपना यह कॉन्ट्रैक्ट हारे.