रॉयल रम्बल मैच कार्ड में हुए तीन बड़े बदलाव, इस चैंपियन रैसलर के साथ नाइंसाफ़ी

Trending News

Blog Post

WWE

रॉयल रम्बल मैच कार्ड में हुए तीन बड़े बदलाव, दिग्गज रैसलर ने बनाई रॉयल रम्बल मैच में जगह 

रॉयल रम्बल मैच कार्ड में हुए तीन बड़े बदलाव, दिग्गज रैसलर ने बनाई रॉयल रम्बल मैच में जगह

22 जनवरी की WWE स्मैकडाउन लाइव इवेंट की शुरुआत बैकी लिंच, आस्का और शार्लेट के सेगमेंट के साथ हुई और समाप्त रे मिस्टीरियो बनाम एंड्राडे मैच के साथ। लेकिन यहाँ एक ऐसे रैसलर की वापसी हुई, जिसे देख एरीना में मौजूद हजारों दर्शक स्तब्ध रह गए।

स्मैकडाउन लाइव इवेंट का आख़िरी मैच रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच लड़ा गया, जो कि एक टू-आउट-ऑफ़-थ्री फॉल मैच रहा। दोनों रैसलर एक-दूसरे को एक-एक बार पिन का शिकार बना चुके थे। इतने में मैच समाप्त हो पाता, समोआ जो ने रे मिस्टीरियो पर हमला कर दिया और मैच डिसक्वालिफिकेशन के रूप में समाप्त हुआ।

यह भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 22 जनवरी, 2019

 

रैंडी ऑर्टन ने की धमाकेदार वापसी

समोआ जो रिंग को अपने आगोश में ले चुके थे। न तो रे मिस्टीरियो और ना ही एंड्राडे, रिंग में दिखाई पड़े। तभी रैंडी ऑर्टन की आकस्मिक वापसी हुई और समोआ जो को एक जोरदार RKO का शिकार बनाया।

यहीं पुष्टि की गयी कि रैंडी ऑर्टन रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। रैंडी ऑर्टन मेन्स रॉयल रम्बल मैच के बीसवें सदस्य बने हैं। उनसे पहले 19 रैसलर, 27 जनवरी की रात होने वाले इस मैच में अपना स्थान पक्का कर चुके हैं।

और पढ़ें: WWE रैसलर, जो सबसे ज्यादा बार रहे हैं रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा

दो मैच प्री-शो का हिस्सा बने

रैंडी ऑर्टन के रॉयल रम्बल मैच में जुड़ने के साथ-साथ रॉयल रम्बल मैच कार्ड में दो और बड़े बदलाव किये गए हैं। उम्मीद के अनुरूप WWE क्रूजर-वेट चैंपियनशिप मैच को प्री-शो का हिस्सा बना दिया गया है। यानी लाइव इवेंट से एक बार फिर इन क्रूजर-वेट रैसलरों को वंचित रखा जा रहा है।

दूसरा और बड़ा बदलाव यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच में किया गया है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि शिन्सके नाकामुरा और रुसेव के मध्य WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच लड़ा जाना है। इस मैच को भी प्री-शो का हिस्सा बना दिया गया है।

Related posts