WWE: लाइव इवेंट में शार्लेट ने लिंच पर किया जोरदार हमला, घुटना हुआ चोटिल

Trending News

Blog Post

WWE

WWE: लाइव इवेंट में शार्लेट ने बैकी लिंच पर किया जोरदार हमला, घुटना हुआ चोटिल, रैसलमेनिया से हुई बाहर 

WWE: लाइव इवेंट में शार्लेट ने बैकी लिंच पर किया जोरदार हमला, घुटना हुआ चोटिल, रैसलमेनिया से हुई बाहर

अमेरिका के लॉस एंजेलिस में हुए लाइव इवेंट में बैकी लिंच को शार्लेट फ्लेयर ने बुरी तरह से पीटा। बैकी लिंच के घुटने पर पहले से ही चोट थी जो इस हमले के बाद और भी ज्यादा उभर आई है। WWE ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।

मैच में दखलअंदाजी

Charlotte Flair

दरअसल, एलेक्जेंड्रिया में हुए लाइव इवेंट में असुका और शर्लेट फ्लेयर के बीच मैच हो रहा था । इसी दौरान बैकी लिंच ने क्राउड से रिंग में जाकर उनके मैच में दखलअंदाजी करते हुए शार्लेट पर हमला करने की कोशिश की। बस फिर क्या था शार्लेट को गुस्सा आ गया और खुद को बचाते हुए द क्वीन ने बैकी के बाएं घुटने पर जोर से लात मारकर उन्हें गिरा दिया।

बीच-बचाव

 Becky Lynch

शार्लेट फ्लेयर इतने में शांत नहीं हुईं, उन्होंने बैकी लिंच के बाएं पैर को रोप में फंसाकर उसपर जोरदार वार किए। इसके बाद द क्वीन ने कुर्सी से कई बार द मैन पर हमला किया। हालत बहुत ज्यादा बिगड़ती देख WWE के अधिकारी बीच-बचाव में उतर आए। लेकिन शार्लेट ने तब तक अपना काम कर दिया था। WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर बैकी लिंच को फिर से घुटने में चोट लगने की जानकारी दी है।

 

 

बैकी के लिए बुरा हफ्ता

Becky Lynch, Charlotte Flair

WWE में बैकी लिंच के लिए यह हफ्ता बहुत ही बुरा साबित हुआ है। पहले उन्हें 2 महीने के लिए सस्पेंड किया गया, अब रैसलमेनिया मैच से उनकी छुट्टी ही कर दी गई साथ ही घुटने में बुरी तरह दोबारा चोट लग गई।

बता दें कि रॉयल रंबल मैच विनर बैकी लिंच के लिए रैसलेमेनिया में प्रतिद्वंदी के रूप में रोंडा राउजी को चुना था। दोनों के बीच मैच का प्रचार भी किया जाने लगा था। लेकिन बीते हफ्ते बैकी ने रॉ और स्मैकडाउन में स्टैफनी और ट्रिपल एच को थप्पड़ जड़ दिए।

इस कारण बैकी को सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि, इस हफ्ते बैकी ने दोनों से माफी मांगी जिस कारण उन्हें रैसलमेनिया में मैच खेलने की परमीशन मिल गई थी। लेकिन विंस मैकमैहन ने आकर पूरा पासा ही उल्टा कर दिया और बैकी को सस्पेंड करते हुए रैसलमेनिया मैच कि लिए शार्लेट को चुन लिया गया।

Related posts