इस पूर्व चैंपियन रैसलर ने कहा, मुझे WWE में नहीं मिलता सम्मान

Trending News

Blog Post

WWE

WWE ने बनाया इस रैसलर को महान, अब आरोप लगाते हुए कहा विन्स मैकमेहन सम्मान की दृष्टि से नहीं देखते 

WWE ने बनाया इस रैसलर को महान, अब आरोप लगाते हुए कहा विन्स मैकमेहन सम्मान की दृष्टि से नहीं देखते

विन्स मैकमेहन WWE के मालिक हैं और दशकों से इस कंपनी कोअपने मजबूत कन्धों पर संभाले हुए हैं। विन्स मैकमेहन की कामयाबी को पूरे विश्व भर में सराहा जाता है। उनकी उम्र 70 को पार कर चुकी है, लेकिन रणनीतियों जस की तस बनी हुई हैं।

इस दौरान WWE के सफर में उन्हें ढ़ेरों बाधाओं का सामना करना पड़ा है। 90 के दशक में WCW(वर्ल्ड चैंपियनशिप रैसलंग) नाम की कंपनी के कारण WWE डूबने की स्थिति में जा पहुंची थी। अब AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) नामक कंपनी ने मिस्टर मैकमेहन की नाक में दम किया हुआ है।

यह भी पढ़ें: नहीं मिला गोल्डबर्ग का जवाब, तो WWE की विरोधी कंपनी ने किया इस रैसलर का रुख

क्रिस जेरिको ने बातों-बातों में विन्स मैकमेहन पर साधा निशाना

क्रिस जेरिको रिकॉर्ड नौ बार के इंटरकांटिनेंटल चैंपियन रहे हैं। उन्होंने WWE पर शब्दों का प्रहार किया है। क्रिस जेरिको ने साफ बयान दिया है कि उन्होंने आख़िर WWE का साथ छोड़ AEW का साथ क्यूँ दिया। उन्होंने कहा,

AEW के छोटे से लेकर बड़े अधिकारी मुझे सम्मान की दृष्टि से देखते हैं। उन्हें पता है कि मेरी अहमियत क्या है। यदि मैं WWE का रुख करता, तो संभव ही मुझे कई साल सम्मान नाम की चीज के लिए इंतज़ार करना पड़ता। मैं उम्मीद करता हूँ कि मेरा 29 वर्ष का अनुभव इस नई रैसलिंग कंपनी के काम आएगा।

WWE ने बनाया इस रैसलर को महान, अब आरोप लगाते हुए कहा विन्स मैकमेहन सम्मान की दृष्टि से नहीं देखते 1

इस बयान से साफ है कि क्रिस जेरिको, AEW में बड़ी भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा,

मेरी उम्र 48 है, लेकिन अभी भी मैं किसी 28 वर्षीय नवयुवक की भांति रिंग में लड़ सकता हूँ। मुझे अपने बेस्ट देना है, जिससे यह नई रैसलिंग कंपनी जमीनी स्तर से उठकर आसमान सी नई ऊंचाइयों को छूने में सफल रहे।

जाहिर है कि क्रिस जेरिको का रैसलिंग करियर अंतिम दौर से गुजर रहा है। इस पूर्व चैंपियन के लिए AEW ही संन्यास का एकमात्र विकल्प बचा है। क्योंकि क्रिस जेरिको ने टोनी खान के साथ तीन साल की डील पर हस्ताक्षर किये हैं।

Related posts