इस पूर्व WWE चैंपियन ने बूढी औरत से चुराया केक, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट 1

तीन बार के WWF वर्ल्ड हैवी-वेट चैंपियन रैसलर ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये एक नई पोस्ट कर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। यह कोई और नहीं बल्कि रिकॉर्ड 9 बार के WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियन, क्रिस जेरिको हैं। क्रिस जेरिको फ़िलहाल IWGP(एक अन्य रैसलिंग कंपनी) के इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: इन रैसलरों ने भी ठुकराया WWE से मिला करोड़ों का ऑफर

चुराया बूढी औरत से केक का डिब्बा

क्रिस जेरिको ने एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसमें वो एक केक का डिब्बा लिए खड़े हैं। साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा,

यह मैंने अभी एक बूढी औरत से चुराया है।

View this post on Instagram

इस पूर्व WWE चैंपियन ने बूढी औरत से चुराया केक, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट 2

I just stole this from an old lady…

A post shared by Chris Jericho (@chrisjerichofozzy) on

बता दें कि क्रिस जेरिको चॉकलेट केक के बेहद शौक़ीन हैं। यदि इसे कोई उनसे छीनने का प्रयास करता है, तो वो उसे पंच जड़ने में उन्हें बिलकुल भी हिचक नहीं होगी। सुप्रीम बाबका नाम की इस चॉकलेट केक निर्माता कंपनी के दुनिया भर में लाखों की संख्या में चाहने वाले मौजूद हैं।

इस पूर्व WWE चैंपियन ने बूढी औरत से चुराया केक, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट 3

 

इस पूर्व WWE चैंपियन ने बूढी औरत से चुराया केक, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट 4

इस पूर्व WWE चैंपियन ने बूढी औरत से चुराया केक, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट 5

क्रिस जेरिको फ़िलहाल अपने रैसलिंग करियर के आख़िरी दौर से गुज़र रहे हैं। संन्यास से पहले वो अपनी ज़िन्दगी के सभी मज़े पूरे करना चाहते हैं। उम्र 48 हो चली है और फ़िटनेस भी जवाब देने लगी है। वह समय भी जल्द आएगा जब क्रिस जेरिको भी रैसलिंग के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा करने वाले हैं।

और पढ़ें: क्रिसमस स्पेशल: WWE रैसलर जो बने सांता क्लॉज़

WWE में आख़िरी मैच

इस पूर्व WWE चैंपियन ने बूढी औरत से चुराया केक, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट 6

क्रिस जेरिको ने WWE में अपना आख़िरी मैच, इसी साल अप्रैल में लड़ा। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच में यह पूर्व चैंपियन आख़िरी स्थान पर रिंग में उतरा। इसके बावजूद वो यह मैच जीतने में विफ़ल रहे।

चार मिनट के भीतर ही जेरिको, ब्रॉन स्ट्रोमैन का शिकार बने, जो इस मैच के विजेता भी रहे। जेरिको ने इस मैच में एक रैसलर को अपना शिकार भी बनाया, शेल्टन बेंजामिन को जेरिको के हाथों इस मैच से बाहर होना पड़ा।