गोल्डबर्ग के बाद इस पूर्व WWE चैंपियन को मिला AEW से जुड़ने का ऑफर

Trending News

Blog Post

WWE

नहीं मिला गोल्डबर्ग का जवाब, तो WWE की विरोधी कंपनी ने किया इस रैसलर का रुख 

नहीं मिला गोल्डबर्ग का जवाब, तो WWE की विरोधी कंपनी ने किया इस रैसलर का रुख

WWE बीते कई महीनों से मुसीबतों में घिरी हुई है। पूर्व WWE रैसलर कोडी रोड्स द्वारा संचालित नई रैसलिंग कंपनी AEW, लगातार विन्स मैकमेहन पर दबाव बढ़ा रही है। लगातार दिग्गज रैसलरों को अच्छी डील ऑफर की जा रही हैं।

इस बार पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक से संपर्क साधा गया है। सीरम पंक 2014 में ही WWE का साथ छोड़ चुके हैं। जानिए क्या कहा इस पूर्व चैंपियन ने जब कोडी रोड्स ने पंक के सामने AEW के साथ जुड़ने का ऑफर रखा।

यह भी पढ़ें: इस कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन की जा सकती थी जान, जाने क्या है पूरा मामला

सीएम पंक नहीं हैं इच्छुक

शायद आप इस तथ्य से वाकिफ़ न हों कि सीएम पंक अभी भी UFC के साथ अनुबंध का हिस्सा हैं। हालाँकि वो अपनी दोनों फाइट हार चुके हैं और डेना वाइट उस स्थिति में नहीं हैं कि सीएम पंक को एक और मौका दिया जाए। क्योंकि पंक को अपनी दोनों फाइट में एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था।

नहीं मिला गोल्डबर्ग का जवाब, तो WWE की विरोधी कंपनी ने किया इस रैसलर का रुख 1

इसके बावजूद कोडी रोड्स और क्रिस जेरिको ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की है। क्रिस जेरिको ने एक नया बयान जारी करते हुए कहा,

जैसा कि मैं सोचता हूँ कि वह इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करने का बिलकुल इच्छुक नहीं है। हमें अच्छा लगेगा यदि वो AEW की डील को स्वीकार करता है।

क्रिस जेरिको ख़ुद उन रैसलरों में से एक हैं जो कभी विन्स मैकमेहन का साथ ना छोड़ने की बात करते थे। इसके बाद भी जेरिको ने कोडी रोड्स के साथ जुड़ने में कोई हिचक नहीं दिखाई है।

और पढ़ें: रॉयल रम्बल मैच कार्ड में जुड़ा कुल सातवां चैंपियनशिप मैच

AEW अध्यक्ष टोनी खान, गोल्डबर्ग के साथ भी संपर्क साधने की जुगत में हैं। गोल्डबर्ग से अभी तक उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है, इसी कारण टोनी खान ने सीएम पंक का रुख किया है।

Related posts