ये रेसलर नहीं है WWE में वापसी का इच्छुक 1

कुछ रेसलर ऐसे हैं जो WWE में वापसी की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन उनकी सुनने वाला तक कोई नहीं है। लेकिन इनसे अलग एक रेसलर ऐसा भी है जो WWE में वापसी का कतई इच्छुक नहीं है। यदि उसे कंपनी की तरफ़ से कोई ऑफर भी दिया जाता है, तो वो इस कंपनी को दोबारा ज्वाइन करने के मूड में कतई नहीं है।

यह कोई और नहीं बल्कि कोडी रोड्स हैं, जिन्होंने कंपनी के साथ लगातार दस साल गुज़ारे। वहीँ उनके भाई गोल्डस्ट और उनके पिता, डस्टी रोड्स ने WWE के लिए बहुत कुछ किया है। लेकिन कोडी रोड्स ने आख़िरकार इस स्ट्रीक का अंत किया।

यह भी पढ़ें:वायट फैमिली हो सकती है अगली WWE रॉ टैग-टीम चैंपियन

एक इंटरव्यू में दिया बयान

ये रेसलर नहीं है WWE में वापसी का इच्छुक 2

हाल ही में कोडी रोड्स Chris Jericho Cruise में पहुंचे थे, जहाँ उनसे पूछा गया कि, क्या वो एक बार फिर WWE में वापसी के इच्छुक हैं। तो उन्होंने कहा,

ये रेसलर नहीं है WWE में वापसी का इच्छुक 3

नहीं! मैं अब WWE की तरफ़ नहीं देख रहा हूँ, बल्कि एक नए शो पर काम कर रहे हैं। नया शो यानी ऑल-इन 2। जो काम मैंने शुरू किया है अब मैं उससे पीछे नहीं हटना चाहता।

ऑल-इन की पहली इवेंट इसी साल एक सितम्बर को आयोजित हुई थी। जहाँ रे मिस्टेरियो और कैनी ओमेगा जैसे दिग्गज रेसलरों ने भी शिरकत की थी।

और पढ़ें: तीन ऐसे WWE रेसलर, जिन्होंने पाई है गोल्डबर्ग पर जीत

दूसरा शो न शुरू करने की मिली थी सलाह

ये रेसलर नहीं है WWE में वापसी का इच्छुक 4

इससे पहले, ऑल-इन, कई महीनों तक सुखियों में बना रहा था। क्योंकि एक रेसलिंग एक्सपर्ट ने कोडी रोड्स को WWE से प्रतिस्पर्धा के लिए नया शो न लांच करने की सलाह मिली थी। बात केवल शो की लॉन्चिंग तक ही सीमित नहीं रही बल्कि कोडी रोड्स से यह भी कहा गया कि आप इस इवेंट के लिए दस हज़ार दर्शक भी नहीं जोड़ सकेंगे।

लेकिन धीरे-धीरे इवेंट पास आई और जैसे ही ऑल-इन इवेंट की टिकट ऑनलाइन बिकनी शुरू हुई। केवल आधे घंटे की भीतर ही सभी टिकट बिक चुकी थीं। इस इवेंट में ग्यारह हज़ार से ज्यादा दर्शक पहुंचे थे।

Leave a comment