ब्री बेला और डेनियल ब्रायन करियर खत्म होते ही पैदा करेंगे बच्चे

SAGAR MHATRE / 13 December 2015

जब से डेनियल ब्रायन चोटिल हुए है, तबसे वे सिर्फ बाहर जाकर WWE का प्रमोशन कर रहे है. लेकिन उनके चाहने वाले दर्शक अब चिंता में है कि, डेनियल ब्रायन का भविष्य क्या होगा, और वे क्या फिर से रेसलिंग करेंगे. और डेनियल ब्रायन ने भी पिछले हफ्तें इंटरव्यू में अपने भविष्य और पत्नी ब्री बैला पर बात की.

पिछले हफ्तें डेनियल ब्रायन और ब्री बैला इ न्यूज पर टोटल दिवास के अगले सीजन का प्रमोशन करने गये थे, जो 5 जनवरी से शुरू होने वाला है. अपने बच्चे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हम तैयार है, लेकिन हमारा शेड्यूल ही काफी व्यस्त है.

वहीं ब्री की बहन निकी बैला जॉन सीना के साथ सगाई भी अभी तक नहीं कर रहीं, तो वहीं ब्री बैला अपने जीवन में रंग चुकी है, और बच्चे के लिए भी तैयार है. जैसे जैसे नयी दिवास WWE में आ रहीं है, वैसे वैसे ब्री का भी समय कम हो रहा है.

आप उनका ये विडियो यहां देख सकते है:

 

बाद में डेनियल ब्रायन सिंगापुर पहुंचे, और वहां वे पेपर और दूसरों मुद्दे पर बात किये:

 

ब्री बैला के बारे में बोलते वक्त डेनियल ब्रायन काफी भावुक हो जाते है.

हमारा काम ऐसा है कि, उसमे आप काफी कमजोर बनते है, और इसी मामलें में हम दोनों एक साथ आए, और अब हम एक है.

उनकी चोट पर ब्रायन के डॉक्टर ने उनको रेसलिंग करने के लिए कहा है, लेकिन WWE के डॉक्टर और विंस मैकमोहन उनको रिंग में उतरने से रोक रहे है, और ब्रायन का तीन बार अॉपरेशन भी हो चुका है.

ब्रायन ने कहा, मुझे नहीं लगता की मेरा करियर खत्म हुआ है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि, मेरा करियर खत्म हो गया है. मै अपने जिंदगी में काफी जिद्दी रहा हू, और यहीं मुझे अच्छा बनाता है.

बतौर दर्शक ये काफी दुखद बात है की, डेनियल ब्रायन को हम आखिरी बार लढते हुए नहीं देख सकते.

Related Topics