/

RUMOUR: डेनियल ब्रायन के रॉयल रम्बल स्टेटस पर बना हुआ है लगातार सस्पेंस, आयेंगे नजर ?

डेनियल ब्रायन के फैन्स हर कीमत पर यह जानना चाहते हैं कि क्या वे इस बार की रॉयल रम्बल में लड़ते हुए दिखेंगे या नहीं वही उनके रॉयल रम्बल के स्टेटस पर लगातार संदेह बना हुआ है. इसी बीच उनकी वापसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

WWE ने नहीं दी हुई है इजाजत 

RUMOUR: डेनियल ब्रायन के रॉयल रम्बल स्टेटस पर बना हुआ है लगातार सस्पेंस, आयेंगे नजर ? 1

डेनियल ब्रायन पिछली बार साल 2014 में WWE के रिंग में लड़ते हुए दिखाई दिए थे और उसके बाद वे कभी भी रिंग में लड़ते हुए नहीं नजर आये हैं. साल 2016 में उन्होंने पूरी तरह से रिंग रिटायरमेंट ले लिया हालांकि रिटायरमेंट के वाबजूद वे आज भी कंपनी से जुड़े हुए हैं. मौजूदा समय में वे स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर हैं, लेकिन आये दिन अपनी वापसी की ओर बातें करते रहते हैं.

RUMOUR: डेनियल ब्रायन के रॉयल रम्बल स्टेटस पर बना हुआ है लगातार सस्पेंस, आयेंगे नजर ? 2

उनका आरोप है कि WWE के डॉक्टर्स ने भी उन्हें लड़ने की इजाजत दी हुई है लेकिन इसके वाबजूद उन्हें कंपनी लड़ने का मौका नहीं दे रही है. उन्होंने कई बार इस तरफ भी इशारा दिया है कि अगर WWE उन्हें लड़ने की इजाजत नहीं देती है तो वे फिर से इंडिपेंडेंट रेस्लिंग की ओर चले जायेंगे.

लगातार बना हुआ है संदेह

RUMOUR: डेनियल ब्रायन के रॉयल रम्बल स्टेटस पर बना हुआ है लगातार सस्पेंस, आयेंगे नजर ? 3

रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर की माने तो डेनियल ब्रायन के रॉयल रम्बल में लड़ने को लेकर फिर से संदेह बन गया है. दरअसल, सबसे पहले खबर आई थी कि डेनियल ब्रायन इस बार की होने वाली रॉयल रम्बल में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं लेकिन फिर खबर आई कि WWE ने उन्हें लड़ने की इजाजत नहीं दी हुई है.

RUMOUR: डेनियल ब्रायन के रॉयल रम्बल स्टेटस पर बना हुआ है लगातार सस्पेंस, आयेंगे नजर ? 4

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार डेनियल ब्रायन के मामले में WWE कुछ ज्यादा ही राज़ बना रही है ताकि इस बार की रॉयल रम्बल को लेकर फैन्स के बीच बज़ बनाया जा सके वही कई बेटिंग ऑड्स में इस बात का दावा किया गया है कि वे इस बार की रॉयल रम्बल जीत सकते हैं.