एजे स्टाइल्स ने बताया डेनियल ब्रायन को एक महान रेसलर

Trending News

Blog Post

WWE

एजे स्टाइल ने इस रेसलर की तुलना शॉन माइकल से कर डाली 

एजे स्टाइल ने इस रेसलर की तुलना शॉन माइकल से कर डाली

रेसलमेनिया-34 में वापसी करने वाले डेनियल ब्रायन को लेकर मौजूदा WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने बयान दिया है, कि डेनियल ब्रायन की वापसी ने उन्हें शॉन माइकल्स की याद दिला दी।

साल 2016 में प्रो रेसलिंग से संन्यास लेने वाले डेनियल को कई चोटों के चलते मजबूरन संन्यास लेना पड़ा था। लेकिन हाल ही में वापसी करने पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं देखने लायक थीं। एजे स्टाइल्स भी उन्हीं में से एक हैं, स्टाइल्स ने कहा, डेनियल ब्रायन को देखकर उन्हें शॉन माइकल्स की याद आ गयी।

एजे स्टाइल ने इस रेसलर की तुलना शॉन माइकल से कर डाली 1

 

स्टाइल्स ने अपने शब्दों को आगे बढ़ाते हुए कहा, कि जब वे रेसलमेनिया-34 में अपना मैच लड़ रहे थे, तो मैं मन ही मन प्रार्थना कर रहा था, कि कहीं उनको चोट न लग जाये। वे उठे, जीते और हमें नया शॉन माइकल्स देखने को मिला। ज्ञात हो, कि रेसलमेनिया-34 में डेनियल ब्रायन ने शेन मैकमेहन के साथ मिलकर केविन ओवेन्स और सेमी जेन की टीम को हराया था। केविन ओवेन्स और सेमी जेन ने डेनियल की वापसी के पश्चात उन पर हमला किया था, क्योंकि वापसी से ठीक पहले डेनियल ने दोनों को स्मैकडाउन से बाहर निकल जाने के लिए कहा था।

एजे स्टाइल ने इस रेसलर की तुलना शॉन माइकल से कर डाली 2

बता दें, कि शॉन माइकल्स को 1998 रॉयल रम्बल इवेंट में अंडरटेकर के खिलाफ लड़ते हुए कमर में चोट लगी थी। फलस्वरूप उन्होंने WWE से संन्यास की घोषणा की थी। जब 2002 में उन्होंने वापसी की, तो उनके जिगरी दोस्त कहे जाने वाले ट्रिपल एच के साथ उनका झगडा हुआ। न केवल झगडा, बल्कि वह इतना विकराल रूप ले चुका था, कि शॉन ने ट्रिपल एच को आगामी समर स्लैम के लिए चुनौती दे डाली। ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ के मुताबिक शॉन माइकल्स WWE को मिली सबसे महान प्रतिभाओं में से एक हैं।

Related posts

Leave a Reply