WWE NEWS: कर्ट एंगल को लड़ने का मौका दिए जाने से डेनियल ब्रयान का झलका दु:ख, कह डाली ये बात 1

WWE ने एक बार फिर से अपने फैन्स को ये कहकर चौका दिया कि TLC में रोमन रेन्स नहीं लड़ेंगे और उनकी जगह कर्ट एंगल लड़ते हुए दिखेंगे.

कर्ट का सपना हुआ सच 

WWE NEWS: कर्ट एंगल को लड़ने का मौका दिए जाने से डेनियल ब्रयान का झलका दु:ख, कह डाली ये बात 2

जैसा की आपको पता होगा कि कर्ट एंगल इस समय रॉ के जनरल मैनेजर हैं, आये दिन वे रिंग में लड़ने की ख्वाहिश जताते रहते हैं. उन्होंने कई इंटरव्यूज में इस बात को माना था कि वे फिर से रिंग में लड़ना चाहते हैं और उनका यह सपना WWE ने पूरा कर दिया है.

रोमन रेन्स के बीमार होने की वजह से कर्ट एंगल अब TLC के मेन इवेंट मैच में लड़ते हुए दिखेंगे. गौरतलब है कि 11 साल बाद उनकी रिंग वापसी होगी.

रेस्लरो के रिएक्शन 

WWE NEWS: कर्ट एंगल को लड़ने का मौका दिए जाने से डेनियल ब्रयान का झलका दु:ख, कह डाली ये बात 3

WWE की इस अनाउंसमेंट के बाद रेस्लिंग जगत पूरी तरह हिल गया. फैन्स ने तो अपने रिएक्शन दिए ही पर साथ ही साथ रेस्लरो ने भी कर्ट एंगल को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की.

WWE NEWS: कर्ट एंगल को लड़ने का मौका दिए जाने से डेनियल ब्रयान का झलका दु:ख, कह डाली ये बात 4

तकरीबन सभी फैन्स और रेस्लर्स इस बात से खुश दिखाई दिए कि कर्ट एंगल फिर से लड़ते हुए दिखेंगे. कई रेस्लरो ने कर्ट एंगल को पर्सनली बधाईयाँ भी दी और उन्हें मैच के लिए शुभकामनाएं भेट की.

डेनियल ब्रायन भी हैं लिस्ट में 

WWE NEWS: कर्ट एंगल को लड़ने का मौका दिए जाने से डेनियल ब्रयान का झलका दु:ख, कह डाली ये बात 5

कई ऐसे रेस्लर्स हैं जो वापस रिंग में लड़ना चाहते हैं, इसी कड़ी में स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रयान भी आते हैं. उन्होंने भी कई बार अपनी रिंग वापसी की ख्वाहिश जताई है. आपको बता दे कि साल 2015 में डेनियल ब्रयान ने अपना आखिरी मैच लड़ा था, उस मैच में उन्हें गर्दन में चोट लग गयी थी जिसकी वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्लिंग के लिए अनफिट घोषित कर दिया था.

ब्रयान का रिएक्शन 

जब डेनियल ब्रयान को ये पता लगा कि कर्ट एंगल की रिंग वापसी हो रही है, तो उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने तंज कसते हुए कर्ट एंगल को मैच के लिए गुडलक कहा.

 

Leave a comment