डेनियल ब्रायन के रिंग में किया कुछ ऐसा जिसने साबित कर दिया कि जल्द करेंगे वापसी

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन ने रिंग में कर दिया कुछ ऐसा जिससे साबित हो गया कि जल्द करेंगे अपनी रिंग वापसी 

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन ने रिंग में कर दिया कुछ ऐसा जिससे साबित हो गया कि जल्द करेंगे अपनी रिंग वापसी

डेनियल ब्रायन क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के मेन इवेंट मैच में स्पेशल रेफरी बने थे, लेकिन इस मैच में किये गये एक मूव ने साबित कर दिया कि वे जल्द ही अपनी रिंग वापसी करने वाले हैं.

आंशिक रूप से हुए थे रिटायर 

Daniel-Bryan-1

साल 2014 में डेनियल ब्रायन को एक मैच के दौरान चोट लग गयी थी जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्लिंग के लिए अनफिट घोषित कर दिया था. इसके बाद ना चाहते हुए भी डेनियल ब्रायन को रिंग से रिटायरमेंट लेना पड़ा हालांकि रिटायरमेंट लेने के बाद भी वे WWE से जुड़े रहे और मौजूदा समय में स्मैकडाउन के जनरल मेनेजर पद पर तैनात हैं.

क्लैश ऑफ़ चैंपियन में बने थे रेफरी 

daniel bryan

स्मैकडाउन का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के मेन इवेंट मैच में डेनियल ब्रायन स्पेशल रेफरी बने थे. इस मैच में रैंडी ऑर्टन, शिन्सुके नाकामुरा और केविन ओवन्स, सेमी जेन मुकाबला लड़ रहे थे. इस मैच के लिए डेनियल ब्रायन के साथ शेन मैकमोहन भी स्पेशल रेफरी थे और इसीलिए इस मैच में कई कांफ्युजिंग पल आये. इस मैच को डेनियल ब्रायन की वजह से केविन ओवन्स और सेमी जेन की जोड़ी जीतने में कामयाब रही और अपने करियर भी बचा ले गयी.

डेनियल ने दिया रिंग वापसी की ओर इशारा 

daniel bryan

इस मैच में डेनियल ब्रायन ने शेन मैकमोहन को धोखा दे दिया. दरअसल, जैसे ही केविन ओवन्स ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर पिनफॉल किया तो डेनियल ने बहुत ही तेजी से काउंट किया जिससे केविन ओवन्स और सेमी जेन जीत गये. इस मैच में एक और हाईलाइट थी और वो था डेनियल और शेन के बीच दिख रही टेंशन.

WWE आने वाले समय में डेनियल ब्रायन की रिंग वापसी करा सकती है और वो भी शेन मैकमोहन के ही खिलाफ.आपको बता दे कि डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की इच्छा जताते रहते हैं.

Related posts

Leave a Reply