WWE NEWS: यह रेस्लिंग दिग्गज नहीं चाहता था कि रोमन रेन्स बने अगले जॉन सीना, दिया था ऐसा कड़ा बयान

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: यह रेस्लिंग दिग्गज नहीं चाहता था कि रोमन रेन्स बने अगले जॉन सीना, दिया था ऐसा कड़ा बयान 

WWE NEWS: यह रेस्लिंग दिग्गज नहीं चाहता था कि रोमन रेन्स बने अगले जॉन सीना, दिया था ऐसा कड़ा बयान

रोमन रेन्स के फैन्स में बहुत ही तेजी से इजाफा हो रहा है, और यह बात WWE भी जानती है पर अब खबर आ रही है कि एक रेस्लिंग दिग्गज उन्हें अगला पोस्टर बॉय बनते हुए नहीं देखना चाहता था.

फिलहाल चल रहे हैं बीमार 

WWE NEWS: यह रेस्लिंग दिग्गज नहीं चाहता था कि रोमन रेन्स बने अगले जॉन सीना, दिया था ऐसा कड़ा बयान 1

अगर आप रोमन रेन्स के फैन हैं तो ये बात जानते होंगे कि वे इस समय बीमार चल रहे हैं, उन्हें वायरल इलनेस मिलिंग्तिस नाम की बीमारी हुई है जो एक वायरल की तरह है. अपनी बीमारी की वजह से ही उन्हें TLC को छोड़ना पड़ा था जिसमे शील्ड का री-यूनियन होने वाला था पर वे इस मैच में लड़ नहीं सके. उनकी जगह कर्ट एंगल को लड़ाया गया.

इसके बाद खबर आई कि बीमारी के चलते ही वे सरवाइवर सीरीज भी मिस कर सकते हैं पर WWE ने फैन्स को ये कहकर खुश कर दिया कि वे इस पे पर व्यू इवेंट में लड़ते हुए दिखेंगे.

बड़े नामो में गिनती 

WWE NEWS: यह रेस्लिंग दिग्गज नहीं चाहता था कि रोमन रेन्स बने अगले जॉन सीना, दिया था ऐसा कड़ा बयान 2

रोमन रेन्स का नाम अब बड़े रेस्लरो में गिना जाता है, उन्हें पिछले कुछ सालो से लगातार सिंगल पुश किया जा रहा है जिसका फायदा उन्हें अब मिल रहा है. हाल ही में उनका मुकाबला नो मर्सी में जॉन सीना से हुआ था, मैच तो रोमन रेन्स जीत गये थे पर मैच के बाद जॉन सीना ने उनका हाथ पकड़कर फैन्स को उन्हें सपोर्ट करने को कहा था. जॉन सीना ने इस लम्हे को पासिंग द टोर्च का नाम दिया था जिसमे वे दावा कर रहे थे कि अब उनकी लिगेसी रोमन रेन्स आगे बढ़ाएंगे.

ये नाम नहीं चाहता था कि रोमन बने पोस्टरबॉय 

WWE NEWS: यह रेस्लिंग दिग्गज नहीं चाहता था कि रोमन रेन्स बने अगले जॉन सीना, दिया था ऐसा कड़ा बयान 3

डेनियल ब्रयान ही वो नाम है जो रोमन रेन्स को पोस्टरबॉय बनते हुए नहीं देखना चाहते थे, हाल ही में वे एक पॉडकास्ट में नजर आये जहाँ उन्होंने रोमन रेन्स के बारे में बात की. उनके मुताबिक विन्स मैकमोहन ने उनसे इस बारे में बात की थी कि वे रोमन को अगला बड़ा सुपरस्टार बनाना चाहते थे जिसका उन्होंने विरोध किया था हालांकि आज वे रोमन का समर्थन करते हैं.

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

 

Related posts

Leave a Reply