/

डेनियल ब्रयान का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की डेट आई सामने, दूसरी कंपनी करेंगे ज्वाइन

अगर आप WWE के फैन हैं तो जानते होंगे कि इसमें इंजरी को बहुत ही बुरा माना जाता है, इंजरी होने से ना केवल कंपनी को नुकसान उठाना पड़ता है, बल्कि रेस्लरो के करियर तक बर्बाद हो जाते हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

कई रहे हैं उदाहरण 

डेनियल ब्रयान का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की डेट आई सामने, दूसरी कंपनी करेंगे ज्वाइन 1

WWE में कई ऐसे रेस्लर्स हुए हैं जिनकी इंजरी की वजह से करियर ही खत्म हो गये, रेस्लर्स भले चाहे कितनी भी ट्रेनिंग क्यों ना कर ले पर रिंग में कई बार ऐसी घटनाएं हो ही जाती हैं जिससे रेस्लर्स घायल हो जाते हैं.

अगर बात करे इंजरी की वजह से करियर खत्म होने वाले रेस्लरो की तो लिस्ट काफी लम्बी है. डेनियल ब्रयान, एज, स्टोन कोल्ड, हिटमैन हार्ट आदि उन कुछ रेस्लरो में आते हैं, जिनके करियर इसी वजह से खत्म हुए हैं.

डेनियल भी हैं शामिल 

डेनियल ब्रयान का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की डेट आई सामने, दूसरी कंपनी करेंगे ज्वाइन 2

जैसा की हमने आपको बताया कि डेनियल ब्रयान का भी करियर चोट की ही वजह से खत्म हुआ है. वे इस समय स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर के पद पर तैनात हैं और इसमें अच्छा खासा रोल अदा कर रहे हैं. एक मैच के दौरान उन्हें गर्दन में चोट लग गयी थी, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्लिंग के लिए अनफिट घोषित कर दिया.

करना चाहते हैं वापसी 

डेनियल ब्रयान का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की डेट आई सामने, दूसरी कंपनी करेंगे ज्वाइन 3

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि डेनियल ब्रयान फिर से रिंग में वापसी कर सकते हैं. उनकी पत्नी ब्री बेला का भी यही कहना है कि डेनियल इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं और जल्द ही वे फिर से रिंग में लड़ते हुए दिख सकते हैं, हालांकि खबर आ रही है कि वे WWE में नहीं बल्कि किसी और कंपनी के लिए रेस्लिंग करते हुए दिखेंगे.

कॉन्ट्रैक्ट खत्म 

डेनियल ब्रयान का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की डेट आई सामने, दूसरी कंपनी करेंगे ज्वाइन 4

एक पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में ROH के COO जो कोफ़  का कहना है कि डेनियल ब्रयान का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट सितम्बर 2018 में खत्म हो रहा है. आपको बता दे कि डेनियल ब्रयान की ROH में जाने की संभावना सबसे ज्यादा है.