डीन एम्ब्रोज़

WWE में रेसलर डीन एम्ब्रोज अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। डीन ने द शील्ड टीम का साथ देते हुए अपने रोस्टर को आगे बढ़ाना शुरु किया था। डीन ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों का हमेशा ही दिल जीता। जब तक वह इस टीम में रहे, WWE में सुर्खियां बटोरते रहे।

हालांकि, अब डीन का पहले जैसा करिश्माई रुतबा नहीं रहा। इसके बाद भी डीन की वजह से शील्ड टीम की जरूरत आज भी WWE में किसी अन्य टीमों से कम नहीं है।

 

डीन एम्ब्रोज़

 

डीन को लेकर आपको एक रोचक जानकारी दे दें कि वह WWE में अपने किरदार से WWE यूनिवर्स को कुछ नया और चौंकाने वाला सरप्राइज़ देने जा रहे हैं। एम्ब्रोज ने उस समय सभी दर्शकों कों हैरान कर दिया जब उन्होंने रिंग में सैथ रॉलिन्स और ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को विश किया। यही नहीं पहले से ही वह रॉलिन्स पर हमला करने में लगे हुए थे। उस दौरान वह रॉ रोस्टर में एक हील की भूमिका अदा कर रहे थे।

रोमन रेंस के रिंग छोड़कर जाने के बाद डीन को भी काफी दुख हुआ था। यहां तक कि उन्होंने रॉलिन्स से दुश्मनी भी ले डाली। हालाँकि, डीन ने खुद ही अपने हील की भूमिका निभाने से मना कर दिया। इन सब कारणों से डीन के कई रैसलर दुश्मन बन गए हैं।

हम आपको उन स्टार रेसलर के बारे में बता रहे हैं, जिनको डीन काफी पसंद करते हैं। हालांकि, दो सुरपस्टार रैसलर उनको बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं।

 

 सैथ रॉलिंस

ये हैं दोस्त

1-डीन को लेकर सबसे बड़ी बात ये है कि सैथ रॉलिंस ही उनको WWE में लेकर आए थे। WWE में आने के पहने दोनों की मुलाकात हुई और अच्छे दोस्त बने थे। इस बात का किसी को यकीन तक नहीं था कि डीन के आने से द शील्ड काफी मजबूत वाली टीम के रूप में उभरकर सामने आएगी। हालांकि, रिंग में तो डीन अैर सैथ दुश्मन की तरह भिड़ते हैं। लेकिन अपनी लाइफ में दोनों ही बेहतर दोस्त हैं।

 

रोमन रेंस

 

2-रोमन रेंस के करोड़ों फैन्स दुनिया में हैं। यहां तक कि कई रैसलर भी उनके फैन हैं। डीन भी रेंस के अच्छे दोस्तों में से एक हैं। हालांकि, 2016 के दौरान शील्ड के तीनों ही मेंबर्स में WWE चैंपियनशिप कों लेकर जबरदस्त थ्रेट मुकाबला नजर आया था। एक दूसरे पर रेसलर दुश्मन बनकर टूटे थे। फिर भी दोस्ती तो अपनी ही जगह है।

 

इन रैसलर को बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं डीन एम्ब्रोज

जॉन सीना

1-जॉन सीना ऐसे रैसलर में से एक हैं, जिनको लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन डीन एम्ब्रोज़ और जॉन सीना में अच्छी नहीं बनती। या यूं कहें कि जॉन सीना डीन के दुश्मनो में से एक हैं।

हालांकि, जॉन सीना का रैसलिंग स्किल आप सभी को पता ही है, वह 16 बार वर्ल्ड चैंपियन अपने नाम कर चुके हैं। लेकिन जॉन की इस उपलब्धि पर भी डीन उनको तवज्जों नहीं देते।

 

ब्रॉक लैसनर

2-पॉडकास्ट पर डीन एम्ब्रोज़ ने यह बयान देकर सबको चौंका दिया था कि वह ब्रॉक लैसनर को लाइक नहीं करते। डीन और लैसनर का रिंग में आमना सामना रैसलमेनिया 32 में हुआ था। लैसनर इस मैच में डीन पर भारी पड़े थे।